Home » मनोरंजन » salman khan decides to quit the show makers increased payment
 

Bigg Boss 13: सलमान खान के शो छोड़ने पर मेकर्स ने एक झटके में बढ़ा दिए करोड़ो!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2019, 15:39 IST

Bigg Boss 13: कलर्स पर आने वाले शो बिग बॉस 13 लगातार दर्शकों के बीच में चर्चा विषय बना हुआ है. घरवालों की एक दूसरे के साथ झगड़े और ड्रामा देखकर दर्शकों को खूब मजा आ रहा है. शो की आने वाली टीराअपी को देखते हुए मेकर्स ने शो को कुछ समय के लिए बढ़ाने का फैसला किया है. लेकिन खबरों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) पांच वीक शो ज्यादा चलने के लिए वो सहमत नहीं है. इसके लिए मेकर्स ने उनकी फीस बढ़ाने वाले हैं.

खबरों के मुताबिक मेकर्स सलमान खान (Salman Khan) की फीस को हर एपिसोड 2 करोड़ रुपए करने वाले हैं. इससे पहले ये खबर सामने आई थी कि सलमान हर वीक के लिए 13 करोड़ ले रहे हैं. लेकिन अब फीस बढ़ने के बाद उनकी फीस हर वीक के लिए 15 करोड़ हो जाएगी. दर्शकों के बढ़ते उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने ये फैसला लिया है कि इसका फिनाले कुछ समय के लिए आगे बढ़ाया जाएगा. जहां पहले शो का फिनाले 12जनवरी को होने वाला था. वहीं अब शो का फिनाले 16 फरवरी के दिन होने की संभावना है.


शो को चैनल पर आते हुए तकरीबन डेढ महीने हो चुके थे.जिस तरह से शो में ट्विस्ट एंड टर्न आया है वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी के चलते शो के मेकर्स ने बिग बॉस शो को जनवरी की जगह फरवरी में खत्म करने का फैसला किया है. लेकिन फिलहाल इसके लिए बतौर होस्ट सलमान खान ने इंकार किया है.

बिग बॉस 13: असीम और हिमांशी के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां,एक दूसरे को किस करते हुए कैमरे में हुए कैद

 

First published: 29 November 2019, 15:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी