Home » मनोरंजन » Salman khan female fan breaks security entered in salman's house with knife
 

सलमान खान के घर में धारदार हथियार के साथ घुसी 'दुल्हन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 11:18 IST

बॉलीवुड के खानों के खान में मशहूर अभिनेता सलमान खान की फैंस फॉलोइंग किसी से भी छिपी नहीं है. चार्मिंग और एलिजिबल बैचलर सलमान खान 52 की उम्र में भी फिट है. यहीं वजह है कि फीमेल फैंस की दीवानगी चरम सीमा पर है. लेकिन हाल ही में सलमान खान की एक फीमेल फैन ने कुछ ऐसा किया है कि जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

दरअसल, सलमान की फैन ने खुद को उनकी पत्नी घोषित कर दिया है. खबरों के अनुसार सलमान खान की एक फीमेल फैन उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में सिक्योरिटी से बचते हुए अंदर घुस आई. जब सिक्योरिटी की नज़र उस पर पड़ी तो उन्होंने उसे रोक कर बाहर जाने को कहा लेकिन वो फैन इनकार करती रही. 

खुद को सलमान खान की पत्नी बताते हुए उस फैन ने जिद्द ठान ली कि अभिनेता सलमान खान से बिना मिले वो वहां से नहीं जाएगी. इसके साथ ही उस लड़की ने अपने हाथ में लिए एक तेजधार हथियार से खुद को मारने की धमकी भी देने लगी.

जिस वक़्त यह घटना हो रही थी उस वक़्त सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त आबूधाबी में थे. बता दे की रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जैकलिन, डेजी शाह, बॉबी और साकिब सलीम जैसे सितारे हैं. रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म ईद पर रिलीज़ होगी.

First published: 19 March 2018, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी