Home » मनोरंजन » salman khan make madhurima tuli out of bigg boss show
 

Bigg Boss 13: 'वीकेंड का वार' में मधुरिमा को मिलेगी बड़ी सजा, शो से बाहर कर देंगे सलमान खान !

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2020, 17:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इन दिनों विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच जोरदार ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में दोनों का एग्रेशन देखकर घरवाले और दर्शक दोनों ही शॉक्ड हो गए हैं. मधुरिमा का विशाल को फ्राई पैन से मारने को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी खूब आलोचना हो रही है.

शो में विशाल ने मधुरिमा के ऊपर जहां पानी फेंका वहीं मधुरिमा ने उनकी फ्राई पैन से पीटाई कर दी. दोनों की कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने सजा सुनाई. सजा के तौर पर बिग बॉस ने दोनों को ही अलग अलग पिंजरे में वीकेंड तक लॉक करने का आदेश दिया. अब वीकेंड का वार में सलमान खान मधुरिमा को लेकर एक बड़ा फैसला सुना सकते हैं.

खबरों के मुताबिक सलमान खान मधुरिमा को विशाल के साथ हिंसा करने के लिए उन्हं घर से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. हालांकि ये खबर अभी कंफर्म नहीं है. बताते चलें कि इससे पहले जब भी घर वालों के बीच में हाथापाई हुई थी तो सलमान खान काफी गुस्सा हुए थे. उन्होंने इस दौरान कहा था कि मेरा बस चलता तो मैं हिंसा करने वालों को घर बाहर कर देता.

 

इस बात पर हुई मधुरिमा-विशाल का झगड़ा-
दरअसल मधुरिमा ने विशाल को बहनजी कहा था. गुस्से में विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका था. विशाल ने मधुरिमा के कंबल, कैमरा और माइक पर पानी फेंका. इसके बाद बिग बॉस ने विशाल को चेतावनी दी. विशाल ने बात न मानते हुए मधुरिमा पर फिर से पानी फेंका. मधुरिमा को इस दौरान काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने विशाल को फ्राई पैन से पीटा. ये सारा नजारा देखकर सभी घरवाले शॉक्ड हो गए.

Tanhaji Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म ने 5वें दिन कमाए इतने करोड़

 

First published: 16 January 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी