Home » मनोरंजन » salman khan Movie radhe your most wanted bhai shooting begins
 

सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग शुरू, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2019, 17:10 IST

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर का नशा अभी फैंस के सर से नहीं उतरा था कि उनकी अगली फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है.सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर एक तस्वीर शेयर की है.जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के कई सितारे नजर आ रहे हैं. सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीर हुड्डा, जैकी श्रॉफ, प्रभु देवा, सोहेल खान शामिल हैं. सोहेल खान क्लैप बोर्ड के लिए नजर आ रहे हैं.फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सेट से ये तस्वीर सामने आई है.

सलमान खान ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि जर्नी शुरू हो चुकी है.राधे 2020 ईद को रिलीज होगी.सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.ईद के मौके पर सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होने वाली थी.लेकिन दोनों के बीच मनमुटाव के चलते ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई और अब ईद पर सलमान खान की राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई सिनेेमाघरों में दस्तक देगी.


बताते चलें कि दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आ चुके हैं.बताते चलें कि दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आ चुके हैं. एक बार राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पटानी की जोड़ी बनी है. प्रभु देवा और सलमान खान के साथ ये उनकी तीसरी फिल्म हैं. इससे पहले भी वॉन्टेड और दबंग 3 में भी दोनों काम कर चुके हैं. राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म में सलमान खान के साथ ये स्टार्स नजर आएंगे. सलमान खान के साथ इससे पहले रणदीप हुड्डा सुल्तान और किक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

इस सवाल के जवाब ने ऐश्वर्या को बना दिया था मिस वर्ल्ड, 21 साल की उम्र में जीता था खिताब

First published: 1 November 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी