Home » मनोरंजन » salman khan reacts on mixed reviews of his film tubelight
 

Tubelight को मिल रहे ख़राब रिव्यू पर क्या बोले सलमान?

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2017, 13:34 IST

इस साल की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फ़िल्म ट्यूबलाइट रिलीज़ हो चुकी है. फ़िल्म को ज़्यादातर क्रिटिक्स ने ख़राब रिव्यूज़ दिये हैं, जो उम्मीदों के बिल्कुल विपरीत है. मगर, सलमान को इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता. उन्हें यक़ीन है कि फ़िल्म अच्छा बिज़नेस करेगी.

शुक्रवार शाम को सलमान एक इवेंट में पहुंचे, जहां उनसे ट्यूबलाइट से जुड़े सवाल किये गये. सलमान से पूछा गया कि फ़िल्म को दर्शकों की भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, शायद वो बजरंगी भाईजान वाले मैजिक की उम्मीद कर रहे थे. इस पर सलमान ने कहा, "वो अलग क़िस्म की फ़िल्म की उम्मीद कर रहे थे."

जब सलमान को याद दिलाया गया कि उनसे क्रिटिक्स और दर्शकों के रिव्यूज़ के बारे में पूछा गया है तो सलमान ने रिपोर्टर वाक्य पूरा होने से पहले ही कहा, "हर फ़िल्म को मिले-जुले रिव्यूज़ मिलते हैं. हर फ़िल्म को मिक्स्ड रिव्यूज़  मिलेंगे."

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या असफलता के एहसास से उन्हें डर लगता है? सलमान दोनों बाहें फैलाते हुए कहते हैं, "क्या ऐसा लगता है... (चेहरे की तरफ़ इशारा करते हुए) मैं परेशान दिखता हूं?" हंसते हुए सलमान आगे कहते हैं, "मैं परेशान नहीं हूं. मुझे यक़ीन है, सब ठीक होने वाला है. इससे हमें बहुत सम्मान मिलने वाला है."

First published: 24 June 2017, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी