Home » मनोरंजन » Salman Khan's IPL connection in Sultan trailer release
 

सुल्तान के ट्रेलर में सलमान का आईपीएल कनेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2016, 14:51 IST
(यूट्यूब)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की आने वाली फिल्म सुल्तान का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च कर दिया गया. फिल्म में पहलवान का किरदार निभाने वाले सलमान की फिल्म सुल्तान का आईपीएल कनेक्शन गजब का है.

आगामी ईद में रिलीज होने वाली सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म सुल्तान का ट्रेलर मंगलवार को एक खास अंदाज में जारी किया गया. मंगलवार को बेंगलुरू में इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल के लिए क्वॉलीफायर मैच खेला गया.

गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की टीम के बीच होने वाले इस मैच के दौरान सलमान खान और अनुष्का शर्मा मौजूद थे. दोनों ने तमाम सवालों और फिल्मों से जुड़ी बातों के दौरान ही 'सुल्तान' फिल्म का ट्रेलर जारी किया.

सेलेब्सएंडसिनेमा

लेकिन यहां गौर फरमाने वाली बात यह है कि इंडियन प्रीमियर लीग के नौ साल के इतिहास में यह पहला मौका है जब किसी फिल्म का ट्रेलर इस दौरान लॉन्च किया गया हो.

पहलवान का किरदार निभाने वाले सलमान की यह फिल्म भी खेल से जुड़ी हुई है. अपनी फिल्मों का प्रमोशन लोग आईपीएल के जरिए करते रहे हैं, लेकिन फिल्म का ट्रेलर इस मौके पर रिलीज होना थोड़ा नया था. दंबग खान ने यह भी कर दिखाया और इसका नतीजा यह रहा कि 24 घंटे से भी कम वक्त में यूट्यूब पर 17 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इसे देख लिया.

आपको बता दें कि सुल्तान के ट्रेलर से पता चलता है कि एक हरियाणवी पहलवान सलमान अनुष्का शर्मा के प्यार में पड़ जाते हैं. अनुष्का को कुश्ती करता देख सलमान पहली ही बार में उसके प्यार में पड़ जाते हैं और अपने दोस्त से कहते हैं कि वे इसी से शादी करेंगे. अनुष्का का पटाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. 

सुल्तान इस फिल्म में कुश्ती में ओलंपिक मेडल जीतने की ख्वाहिश रखता है. लेकिन उसे कुश्ती छोड़नी पड़ जाती है. इसके अलावा भी यह ट्रेलर कई रहस्य छोड़ जाता है जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. 

First published: 25 May 2016, 14:51 IST
 
अगली कहानी