Home » मनोरंजन » Salman Khan said in counter affidavit to SC: prosecution falsely implicating him
 

सलमान खान ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2016, 20:04 IST

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि 2002 हिट एंड रन केस में उन्हें गलत ढंग से फंसाया गया. इससे पहले हिट एंड रन केस में महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. जिसके जवाब में सलमान ने सुप्रीम कोर्ट में काउंटर एफिडेविट फाइल कर अपना पक्ष रखा.

सुप्रीम कोर्ट को दिए गए शपथपत्र में सलमान खान ने कहा है कि हादसे के वक्त न ही वो गाड़ी चला रहे थे और न ही उन्होंने कोई नशा किया हुआ था. उन्होंने कोर्ट को बताया है कि गाड़ी उनका ड्राइवर अशोक सिंह चला रहा था.

पढ़ेंः सलमान को रिहा करना 'न्याय का मजाक' उड़ाना है: मुकुल रोहतगी

इतना ही नहीं उन्होंने कोर्ट को यह भी बताया कि हादसे के बाद अशोक सिंह ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन मिलाकर जानकारी दी थी. जिसके बाद ड्राइवर अशोक अपना बयान दर्ज कराने के लिए खुद पुलिस स्टेशन भी गया था.

सलमान का आरोप है कि पुलिस ने यह कहते हुए अशोक का बयान दर्ज नहीं किया कि उन पर सलमान खान को गिरफ्तार करने का दबाव है.

पढ़ेंः सामने आई सलमान की फिल्म सुल्तान की कहानी

उन्होंने यह भी जानकारी दी कि हादसे के वक्त कार में उनके साथ बॉडीगार्ड रविंद्र पाटिल, चालक अशोक सिंह और गायक कमाल खान भी मौजूद थे. लेकिन उनके बयान कभी दर्ज नहीं किए गए. 

सलमान का यह भी आरोप है कि जब मामला बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा तो अभियोजन पक्ष ने गलत आरोप लगाया कि कमाल खान ने समन का जवाब नहीं दिया. जबकि समन गलत पते पर जारी किए गए थे.

पढ़ेंः सलमान खान को जान से मारने की धमकी

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. जिसके बाद सलमान ने अपना पक्ष रखने के लिए काउंटर एफिडेविट दायर किया.

First published: 6 April 2016, 20:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी