Home » मनोरंजन » Salman khan show dus ka dum out of top 20 trp list in barc rating
 

कितने प्रतिशत भारतीय...ये जानते हैं कि सलमान के शो दस का 'दम' निकल गया है

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 12:39 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भले ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ कमाते होंगे लेकिन उनके टीवी शो की हालत पतली हो गई हैं. 9 साल बाद सोनी टेलीविजन पर अपने रिएलिटी शो 'दस का दम' में बतौर होस्ट वापसी करने वाले सलमान खान दर्शकों को जुटाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं.

सोनी टीवी के मैनेजमेंट को काफी भरोसा था कि सलमान खान जब इस शो के जरिए 9 साल बाद वापसी करेंगे तो शो की टीआरपी बढ़ जाएगी, लेकिन शायद यहां तो कुछ उल्टा ही होता दिख रहा है. ऐसे में चैनल मैनेजमेंट की परेशानिया बढ़ गई हैं.

सोनी टीवी पर सोमवार और मंगलवार की रात साढ़े 8.30 बजे आने वाला सलमान खान का शो 'दस का दम' अब फेल होता दिख रहा है. कलर्स चैनल पर ऑन एयर होने वाले 'बिग बॉस' को जिस तरह सलमान खान के होस्ट करने को लोग पसंद करते हैं तो वहीं 'दस का दम' के साथ सब कुछ उल्टा होत रहा है.

दरअसल, ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) टीवी रेटिंग के जो आंकड़े सामने आए हैं उसके मुताबिक सलमान खान का 'दस का दम' शो टॉप 5 में तो छोड़िए टॉप 20 में भी शामिल नहीं है. शो के इन हालतों को देखकर लगता है शो में कुछ न कुछ इम्प्रूव करने की जरूरत है. यहां तक कि सिर्फ सलमान की होस्टिंग से टीआरपी नहीं मिलने वाली.

सोनी टीवी को अपने दर्शकों को लुभाने के लिए कुछ नए पैंतरे अपनाने होंगे, जिससे वह अच्छी टीआरपी की लिस्ट में आ सके. ये कमाल कलर्स चैनल ने 2 जून को शुरू हुए माधुरी दीक्षित के शो 'डांस दीवाने' ने कर दिखाया है. 2 जून से 8 जून की तक बार्क रेटिंग में 'डांस दीवाने' ने शानदार इंप्रेसन के साथ टॉप 5 में जगह बना ली है.

ये भी पढ़ेंः शहीद सैनिकों के परिवार और किसानों के लिए जल्द ये नेक काम करने जा रहे हैं अमिताभ

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान का 'दस का दम' शो पहले एपिसोड से ही फ्लॉप साबित हुआ है. लेकिन 'दस का दम' शो का सलमान खान का एक मशहूर डायलॉग 'कितने प्रतिशत भारतीय...' लोगों के जुबान पर रटा हुआ है. हालांकि ये पैंतरा भी रेटिंग के लिए दर्शकों को खींचने में कामयाब नहीं हो पाया है.

First published: 15 June 2018, 12:39 IST
 
अगली कहानी