Home » मनोरंजन » Salman Khan supporting Katrina Kaif again
 

कैटरीना के फिर से 'मसीहा' बनेंगे दबंग सलमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2016, 13:42 IST

बॉलीवुड की बीते सप्ताह रिलीज फिल्म फितूर के फ्लॉप हो जाने के बाद कैटरीना कैफ का करियर डगमगाता दिख रहा है. जबकि रणबीर कपूर से उनकी रिलेशनशिप टूट ही चुकी है. ऐसे में फिर से खबरें आने लगी हैं कि इस कठिन वक्त में कैटरीना को कंधा देने और करियर सुधारने में दबंग सलमान मसीहा बनेंगे.

दरअसल, फिल्म समीक्षकों का कहना है कि बॉलीवुड में इतना वक्त गुजार चुकीं और अनुभवी अदाकारा कैटरीना अभी भी इस तरह के किरदारों के लिए सक्षम नहीं हैं. जाहिर है समीक्षकों ने फितूर में उनकी अदाकारी को निराशाजनक बता दिया था. 

वहीं, यह भी कहा जा रहा था कि रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तों में कैटरीना इतनी ज्यादा बिजी हो गई थीं कि वो फिल्मों पर कम ध्यान देती थीं. रणबीर से ब्रेकअप के बाद जब उन्होंने करियर पर ध्यान लगाते हुए फितूर की तो उन्हें असफलता हाथ लगी. 

पढ़ेंः फ्लाइट में नीरजा भनोट का यह ऑडियो सुन निकल आएंगे आंसू

वहीं, कुछ दिनों पहले कैटरीना और सलमान को एक साथ भी देखा गया. बताया जा रहा है कि सल्लू भाई का दिल फिर पसीज गया है और वो अपनी पुरानी दोस्त को तकलीफ में नहीं देख सकते. इसलिए सलमान कैटरीना की पुरानी गलतियों को भुलाकर उनके करियर को संवारने की तैयारी में लग गए हैं.

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की मानें तो सलमान अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म के लिए कैटरीना से साइन करवा रहे हैं. ऐसे में कैटरीना को सलमान अपना सहारा तो दे दी रहे हैं साथ ही उन्हें कैटरीना पर पूरा भरोसा है यह भी साबित करना चाहते हैं. 

पढ़ेंः रणबीर से 'ब्रेकअप' के बाद सलमान के संग दिखीं कैटरीना

सभी को पता है कि कैटरीना के करियर की शुरुआत में सलमान ने उनकी काफी मदद की थी और अब वो अपने उस दोस्त को फिर से सहारा देने के लिए खड़े हैं 

First published: 19 February 2016, 13:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी