Home » मनोरंजन » Salman Khan to shoot two movies in Uttar Pradesh this year
 

दो फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगे सलमान खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2016, 12:40 IST

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान को अब उत्तर प्रदेश भा गया है.अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के लिए अगले सप्ताह सलमान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आएंगे. इस संबंध में शनिवार को फिल्म निर्माताओं ने प्रदेश सरकार को इसकी सूचना देते हुए सरकार से लॉजिस्टिकल सपोर्ट की मदद मांगी है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सलमान खान द्वारा यूपी में शूटिंग किए जाने की जानकारी उत्तर प्रदेश फिल्म डेवलपमेंट काउंसिल के वाइस चेयरमैन गौरव द्विवेदी द्वारा दी गई. यशराज बैनर की 'सुल्तान' फिल्म की शूटिंग 20 अप्रैल के बाद मुजफ्परनगर स्थित मोरना इलाके के नजदीक की जानी है. 

पढ़ेंः समीक्षा: हर तामझाम के बावजूद शाहरुख के स्टारडम से न्याय नहीं करती है फैन

सलमान की प्रसिद्धि और प्रशंसकों की भारी भीड़ की संभावना के चलते शूटिंग के दौरान सरकार को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा गया है. यशराज फिल्म्स के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा इस संबध में सरकार को लिखित सूचना दी गई है.

इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग किए जाने को लेकर बॉलीवुड से अपील की गई थी. बताया जा रहा है कि उनकी अपील का असर होता दिख रहा है और फिल्म इंडस्ट्री उत्तर प्रदेश में शूटिंग करने के लिए राजी भी है.

पढ़ेंः बिना ऐब्स वाले सुल्तान पहलवान, सलमान की फिल्म का टीजर

'सुल्तान'फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में निर्माताओं द्वारा सुरक्षा, सहायता व अन्य मदद के लिए प्रदेश सरकार से गुजारिश की गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि सोमवार-मंगलवार तक इसके लिए हरी झंडी दे दी जाएगी.

वहीं, बताया यह भी जा रहा है कि सलमान इस साल 'सुल्तान' के अलावा एक अन्य फिल्म की भी शूटिंग प्रदेश में करेंगे. यूपी के फिल्म विकास परिषद के सदस्य विशाल कपूर ने इस बाबत कहा कि सलमान ने मुंबई में एक फिल्म कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उत्तर प्रदेश में दो फिल्मों की शूटिंग करने का फैसला लिया था.

देखें टीजरः सबसे विवादित फिल्म बिना सेंसर के पास

First published: 17 April 2016, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी