Home » मनोरंजन » Salman Khan was stopped at the airport for checking, mobile of CISF jawan was confiscated
 

सलमान खान को चेकिंग के लिए रोका था एयरपोर्ट पर, इस वजह से CISF जवान का मोबाइल हुआ जब्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2021, 9:00 IST
salman khan cisf (social media)

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों ‘टाइगर-3’ फिल्म की शूटिंग के लिए रूस गए हुए हैं. ‘टाइगर 3’ में फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सुपरहिट जोड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सलमान खान हाल ही में विदेश रवाना हुए हैं. इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल काटा हुआ है.

दरअसल, टाइगर-3 की शूटिंग के लिए 3-4 दिन पहले जब सलमान खान रूस रवाना हो रहे थे तो मुंबई एयरपोर्ट पर ड्यूटी में तैनात एक CISF जवान ने सलमान खान को रोक लिया था. CISF जवान ने इसके बाद सलमान खाने से आइडेंटिटी वेरिफिकेशन कराने को कहा था. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने CISF जवान की जमकर तारीफ की थी.

लोग CISF जवान के ड्यूटी पर मुस्तैद रहने की जमकर प्रशंसा कर रहे थे. लेकिन, अब CISF जवान सोमनाथ मोहंती का मोबाइल जब्त कर लिया गया है. ऐसा इसलिए किया गया है जिससे सोमनाथ मोहंती इस मुद्दे पर मीडिया से कोई बातचीत ना कर पाएं. दरअसल, सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर सोमनाथ मोहंती ने मीडिया से बात की थी.

एक अधिकारी ने बताया कि ऐसा करना प्रोटोकॉल का उल्लंघन है. उन्होंने कहा कि सोमनाथ मोहंती अब किसी मीडिया हाउस से बात ना करें, इसीलिए उनका मोबाइल जब्त किया गया है. स लमान खान को जब सोमनाथ मोहंती ने एयरपोर्ट पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए रोका था, उस दौरान कई लोगों ने वीडियो बना लिया था.

किसान आंदोलन पर बोलने वालीं मिया खलीफा-रेहाना पर भड़कीं कंगना, कहा- तालिबान पर फेविकोल पी लिया?

अमिताभ बच्चन के बंगले और मुंबई के 3 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, कड़ी की गई सुरक्षा

First published: 24 August 2021, 8:58 IST
 
अगली कहानी