Home » मनोरंजन » Salman or Shah Rukh Khan to host Justin Bieber in India
 

शाहरुख़ या सलमान? कौन होस्ट करेगा पॉप स्टार बीबर के 'पर्पज़ टूर' को होस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2017, 12:46 IST

अमेरिकी पॉप सिंगर बहुत जल्द मुंबई में अपना कांसर्ट करने आ रहे हैं. सुनने में आया है कि बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान और सलमान खान में से कोर्इ एक इस प्रोग्राम को होस्ट करेगा.

बता दें कि वाइट फॉक्स इंडिया द्वारा ऑर्गनाइज़ इस कॉन्सर्ट के लिए पॉप स्टार बीबर अपने 'पर्पज़ टूर' के तहत 8 मई को मुंबई पहुंच रहे हैं. सूत्र की मानें तो देश के सबसे बड़े बिज़नसमैन में से एक मुकेश अंबानी का नाम भी इस सिंगर के लिए होस्ट की लिस्ट में शामिल है. 10 मई को मुंबई के डी.वाई पाटील स्टेडियम में बीबर का कॉन्सर्ट होना है.

फाइनल होस्ट का पता तभी चलेगा, जब बीबर भारत पहुंचेंगे. दूसरी आेर इस बात के भी चर्चे हैं कि आनेवाली फिल्में 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'मेरी प्यारी बिंदु' की टीम के बीच भी कॉन्सर्ट के ओपनिंग ऐक्ट को लेकर टाई हो गया है. दरअसल, दोनों फिल्मों के मेकर्स बीबर के मंच पर पहुंचने से पहले अपनी-अपनी फिल्मों को प्रमोट करना चाहते हैं, लेकिन दोनों प्रॉडक्शन हाउस चाहते हैं कि वह उनके एक्सक्लूसिव फिल्म प्रमोशन पार्टनर हों.

मजेदार बात है कि दोनों ही फिल्म की ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा अपने सिंगिंग टैलंट का जलवा पहले ही दिखा चुकी हैं. बता दें कि आयुष्मान खुराना के साथ परिणीति 'मेरी प्यारी बिंदु' में और श्रद्धा कपूर 'हाफ गर्लफ्रेंड' में अर्जुन कपूर के साथ लीड किरदार में नज़र आएंगी.

First published: 6 May 2017, 12:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी