Home » मनोरंजन » Hindi news, catch news,Big entertainment awards, Salman khan, deepika
 

समीक्षकों की नजर में फिसड्डी, अवार्ड और कमायी में अव्वल सलमान की 'प्रेम रतन धन पायो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 December 2015, 19:04 IST

सुपरस्टार सलमान खान की दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा कमाई करने के बाद बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवॉर्ड 2015 में भी धमाल मचाया.  ये अलग बात है कि ज्यादातर फिल्म समीक्षकों ने इसे खराब रिव्यू दिया था.

डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवॉर्ड 2015 में चार पुरस्कार जीते. हिमेश रेशमिया को इस फिल्म के लिए बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग म्यूजिक का पुरस्कार मिला. गायिका पलक मुच्छल को बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग फीमेल सिंगर का पुरस्कार दिया गया.

शुजित सरकार की फिल्म 'पीकू' ने इस अवॉर्ड कार्यक्रम में कई पुरस्कार जीते. अमिताभ बच्चन को पीकू में उनके अभिनय के लिए बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर का अवार्ड दिया गया. दीपिका को इसी फिल्म के लिए बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला. इसके अलावा 'पीकू' ने बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग ड्रामा फिल्म का भी अवार्ड जीता.

salman khan 11

बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग कॉमेडी रोल का ख़िताब दीपक डोबरियाल ने फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए जीता. वहीं इसी फिल्म को बिग स्टार मोस्ट एंटेरटेनिंग कॉमेडी फिल्म का अवार्ड मिला.

अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'बदलापुर' ने भी दो पुरस्कार हासिल किए. उन्हें बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर और बिग स्टार मोस्ट एंटरटेनिंग एक्शन रोल का पुरस्कार मिला.

बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवॉर्ड कार्यक्रम में कई कई जाने-माने कलाकार मौजूद थे. बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सलमान खान, अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर,दीपिका,रणवीर सिंह,अनिल कपूर ,इरफान खान के साथ साथ बॉलीवुड के नए सितारे अथिया शेट्टी, सूरज पंचोली भी कार्यक्रम का हिस्सा बने. बजरंगी भाईजान की बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा भी समारोह में रेड कारपेट पर चलीं.

First published: 15 December 2015, 19:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी