Home » मनोरंजन » Sanjay Dutt opens up about his drug addiction in event
 

...तब भी मैं नशे में था जब मेरी मां का कैंसर का इलाज चल रहा था

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:13 IST

संजय दत्त हाल ही में यंग FICCI महिला संस्था इवेंट में पूजा भट्ट आैर उनकी बहन प्रिया दत्त के साथ बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुए. इस प्रोग्राम के दौरान संजय दत्त ने अपने जीवन में बितार्इ पुराने दिनों की कड़वी यादों को खुलकर बांटा. संजय को रही ड्रग्स की आदत, उनके घर में एके 47 का मिलना, 1993 बम ब्लास्ट में उनका रोल...सब कुछ उन्होंने खुलकर बांटा. इतना ही नहीं उन्होंने अपने जेल के दिनों की यादें भी बांटी. 

संजय दत्त ने नशे की आदत के बारे में बताया कि उन्हें ऐसी लत थी कि एयरपोर्ट की चेकिंग में जूते में हेरोइन छिपाकर जाते थे, दो-दो दिन तक चरस के नशे में बेहोश रहते थे. फिर उन्होंने अपने पापा से मदद मांगी. 

उनकी बहन प्रिया दत्त ने बताया कि उन पर संजय पर नज़र रखने की ज़िम्मेदारी थी. लोग उन्हें चरसी, गंजेड़ी की बहन कहते थे और उन्हें बहुत गुस्सा आता था, पर कुछ किया नहीं जा सकता था. 

संजय ने खुलकर बताया कि वो उस वक्त भी नशे में थे जब उनकी मां (नरगिस दत्त) का कैंसर ट्रीटमेंट हो रहा था. उन्होंने ड्रग्स लेने की वजह भी बतार्इ कि किसी ने उनसे कहा था तुम लड़कियो से बात करने में बेहद शर्मीले हो इसलिए ड्रग लेना शुरू करो. तुम लड़कियों से आसानी से बात कर सकोगे. 

संजय ने आज के युवाआें को संदेश देते हुए कहा कि बेहतरीन काम करो, अपनी पहचान बनाआे. इससे बड़ा कोर्इ अचीवमेंट नहीं है. 

First published: 17 December 2016, 2:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी