Home » मनोरंजन » Sanjay Dutt revealed on Salman Khan controversy: He's my younger brother
 

आपसी मनमुटाव पर बोले संजय दत्तः सलमान खान मेरा छोई भाई है

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2016, 12:58 IST

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती में दरार आने की खबरों के बीच शुक्रवार को संजय दत्त ने नया खुलासा किया. शुक्रवार को संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने एक पार्टी आयोजित की थी. इस दौरान मीडिया के सवालों के जवाब में संजय ने कहा कि सलमान उनका छोटा भाई है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक जन्मदिन के अवसर पर दी गई दावत में उम्मीद जताई जा रही थी कि सलमान खान भी शिरकत करेंगे. लेकिन सलमान नहीं पहुंचे. वहां मौजूद मीडिया जब संजय के पीछे पड़ गया तो आखिरी में उन्हें अपनी खामोशी तोड़नी पड़ी.

सलमान से अपने रिश्तों के बारे में संजय ने कहा कि मीडिया में आने वाली खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. संजय ने कहा कि मीडिया कृपया इस बात को तूल न दे और न ही इसे मुद्दा बनाए. 

संजय दत्त ने कहा, "सलमान खान मेरा छोटा भाई है. वह मेरा भाई था और हमेशा रहेगा. मेरी कामना है कि ईश्वर उन्हें हर क्षेत्र में सफलता दिलाएं और उनके सारे कानूनी मामले खत्म हो जाएं. मैं मीडिया से अपील करना चाहता हूं कि इस बात को मुद्दा न बनाया जाए."

काला हिरण मामले में सलमान खान के बरी होने पर संजय ने कहा कि मुझे उस वक्त बहुत खुशी हुई जब मैंने सुना कि राजस्थान हाईकोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है. 

मैंने उनसे बात भी की थी और हमेशा फोन पर बातें करता हूं. अगर अदालत से किसी को राहत मिलती है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है. मैं चाहता हूं कि जो मैंने झेला वो किसी और को न झेलना पड़े. 

वहीं, संजय ने अपने और सलमान के रिश्ते के बारे में यह भी जानकारी दी कि हम लोग काफी व्यस्त रहते हैं और रोज मिलना संभव नहीं होता. हालांकि हाल ही में हम लोग मैड्रिड में मिले थे लेकिन मीडिया ने इस बारे में नहीं लिखा. मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और यही सच्चाई भी है.

First published: 30 July 2016, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी