Home » मनोरंजन » Sanjay Leela Bhansali wish, National Film Award should be given to Deepika Padukone
 

भंसाली की चाहत, दीपिका पादुकोण को मिलता राष्ट्रीय पुरस्कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार और निर्देशक संजय लीला भंसाली ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पाने के बाद कहा है कि अगर दीपिका पादुकोण को भी यह पुरस्कार मिलता तो उन्हें अच्छा लगता.

पढ़ेंः राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: कंगना रनौत और अमिताभ बच्चन सबसे बेस्ट

भंसाली को पिछले साल रिलीज फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. जबकि अमिताभ बच्चन को फिल्म "पीकू" के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और कंगना रनौत को 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया.

Bajirao Mastani Poster

इस सिलसिले में भंसाली ने सोमवार को कहा कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली कंगना रनौत एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन अगर दीपिका पादुकोण को 'बाजीराव मस्तानी' के लिए यह पुरस्कार मिलता तो अच्छा लगता. भंसाली (53) ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "कंगना एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, लेकिन मेरी दिली इच्छा थी कि दीपिका या प्रियंका यह पुरस्कार जीतें. दीपिका की अदाकारी जबर्दस्त थी और प्रियंका की भी लाजवाब थी."

पढ़ेंः हॉलीवुड से लौटने के बाद सीधे रणबीर कपूर के फ्लैट पर पहुंची दीपिका

उन्होंने कहा, "ज्यूरी को कंगना बेहतर लगीं और मैं भी इससे सहमत हूं. उन्होंने 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कमाल का काम किया है. मैं कंगना के लिए बहुत खुश हूं, लेकिन बतौर निर्माता-निर्देशक चाहता था कि प्रियंका या दीपिका जीतें." भविष्य में कंगना को फिल्म में लेने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं भविष्य के बारे में बात नहीं कर सकता. यह योजना पर निर्भर करता है."

पढ़ेंः द कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड के लिए शाहरुख ने की शूटिंग

वहीं, राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चुने जाने पर भंसाली ने यह भी कहा था कि उनकी मां का सपना पूरा हो गया. उनकी मां की दिली इच्छा थी कि उन्हें भी राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जाए. 

First published: 29 March 2016, 2:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी