Home » मनोरंजन » sanjivani 5 nov upcoming episode update
 

TellyBlast: इशानी को ढूंढने के लिए सिड परेशान, जानिए अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 18:10 IST

शो संजीवनी के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इशानी डॉ. अमन से पूछती है कि ये सब क्या है, आप आशा का पीछा क्यों कर रहे हैं, क्या हुआ है. दूसरी ओर सिड इशानी को ढूंढता है. इशानी को अमन का फोन दिखता है.

वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि सिड गार्ड से सुनता है कि इशानी किसी लड़के बारे में पता लगाने के लिए अकेले गई है. गार्ड्स की बात सुनकर सिड को लगता है कि इशानी किसी मुसीबत में है. दूसरी ओर वह अंजान आदनी इशानी के गर्दन पर चाकू रखा हुआ होता है. इशानी उससे कहती है इसे दूर रखो और तुम कौन हो.वह कहती है यहां से जाओ.

सिड सोचता है कि इशानी को कुछ नहीं होगा। इशानी उस आदमी से लड़ती है और उसके ऊपर मिट्टी फेंकती है. वह कहती है कि तुम अपना चेहरा दिखाओ. जैसे ही वह आदमी अपने चेहरे से मास्क हटाता है, इशानी उसे देखकर चौंक जाती है. वह देखती है कि डॉक्टर अमन है, जिसे देखकर इशानी को हैरानी होती है. वेल अब देखना ये है कि डॉ. अमन आखिर ऐसा क्यों कर रहे हैं.

अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि सिड के साथ अपनी फोटो देखकर इशानी को याद करती है और रोती है. वह फोटो देखते-देखते काफी इमोशनल हो जाती है और उसके साथ बिताए पलों को याद करती है. दूसरी ओर सिड भी इशानी की फोटो देखकर उसे याद करता है और उसके बारे में सोचता है.

आशा वहां आती है और सिड को देखती है. वह सिड को देखकर कहती है कि क्या तुम भी मेरा साथ छोड़ दोगे. आशा की बात सुनकर सिड परेशान हो जाता है और वह इशानी की फोटो को फाड़ देता है. वहीं, इशानी सिड को काफी याद करती है.

BiggBoss13: शहनाज ने मारी पलटी, सिद्धार्थ शुक्ला को धोखा देकर बनाई नई टीम

First published: 5 November 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी