Home » मनोरंजन » sapna chaudhary talks about haryana models condition and their life
 

सपना चौधरी का बड़ा खुलासा, हरियाणा में मॉडल्स के साथ होता है कुछ ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 15:41 IST

सपना चौधरी ने अपने डांस के जरिए दिल्ली-एनसीआर समेत हरियाणा और यूपी के अलावा देश के तमाम राज्यों में अपनी पहचान बनाई है. वहीं, बिग बॉस के हालिया सीजन में धाक जमाने के बाद सपना चौधरी पूरे देश में मशहूर हो चुकीं हैं. हालांकि फिलहाल हम सपना चौधरी की कामयाबी का बखान नहीं कर रहे बल्कि हरियाणाकी मॉडल्स की स्थिति के बारे में बात करने जा रहे हैं.

दरअसल, सपना चौधरी ने हरियाणवी मॉडल्स के बारे में कई खुलासे कि‍ए हैं. एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सपना चौधरी ने इस बात का खुलासा किया है कि हरियाणा की फीमेल मॉडल्स को इन दिनों किन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा ह‍ै. इस बात से खुद सपना चौधरी चिंतित हैं. हालांकि इसके लिए वह एक नया कदम उठा रही हैं.

इस खास बातचीत के दौरान सपना चौधरी ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि उनका एक बड़ा सपना जल्द पूरा होना जा रहा है. दरअसल, वह दिल्ली से सटे हरियाणा में भविष्य फ‍िल्म्स नाम का एक प्रोडक्शन हाउस खोलने जा रही हैं. इस बात को लेकर सपना चौधरी ने कहा है कि हरियाणा में बड़े स्तर का कोई भी प्रोडक्शन हाउस नहीं है और ना ही कोई सुविधा है. लिहाजा हरियाणा के मॉडल्स और आर्टिस्ट को बहुत मुश्किलों के साथ अपना काम करना पड़ता है और वह आगे बढ़ते हैं.

सपना चौधरी ने कहा, "हरियाणा के कलाकारों के पास बॉलीवुड जैसी कोई सुविधा नहीं है. ना ही कोई मेकअप आर्टिस्ट, ना ही कोई वैनिटी वैन. मैंने वहां मॉडल्स को शूटिंग के दौरान थक हारकर जमीन पर बैठते हुए देखा है. उनके लिए एक कुर्सी तक उपलब्ध नहीं होती और मैं खुद भी इस दौर से गुजरी हूं. जब पूरा दिन खड़े रहकर घर आकर बिस्तर पर लेटती थी तो पांव कांप जाते थे."

ये भी पढ़ें- सामने आए सलमान की 'रेस 3' के बेहतरीन एक्शन सीन, वीडियो वायरल

First published: 3 April 2018, 15:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी