Home » मनोरंजन » sapna choudhary dance program in morena madhya pradesh police lathi charge on uncontrol croud
 

सपना चौधरी का डांस देखने आई भीड़ हुई बेकाबू, पुलिस ने चलाए डंडे

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2018, 15:54 IST

बिग बॉस 11 फेम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की आज लंबी फैन फॉलोइंग है. ये सपना चौधरी के प्रति दीवानगी का ही आलम है कि वो जहां भी जाती हैं भीड़ खुद-ब-खुद उनके डांस देखने के लिए जुट जाती है. कई बार ये भीड़ बेकाबू भी हो जाती है.

ऐसा ही कुछ हाल ही में मध्यप्रदेश में देखने को मिला. यहां बीते मंगलवार को मुरैना में सपना चौधरी के डांस का प्रोग्राम था, जिसमें आए लोगों को अंदर घुसने नहीं दिया गया तो उन्होंने हंगामा कर पथराव कर प्रोग्राम की शांति भंग कर दी.

एमएस रोड स्थित दुबे मैरिज गार्डन, मुरैना में सपना चौधरी के ठुमकों के दीवाने हजारों लोग पहुंचे. दोपहर 2 से 4 बजे के बीच होने वाले सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम की लोकप्रियता इतनी थी कि देखते ही देखते समय से पहले गार्डन में खासी भीड़ जमा हो गई.

साथ ही गार्डन के बाहर भी लोग जमा हो गए. इसके बाद वहां अव्यवस्था होने लगी. अपने पहले से ही निर्धारित समय पर करीब तीन बजे जैसे ही सपना चौधरी स्टेज पर आईं तो गार्डन के बाहर जमा भीड़ बेकाबू हो गई और गार्डन के अंदर जाने का प्रयास करने लगी. जब पुलिस ने भीड़ को रोकने का प्रयास किया तो भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया.

इस भारी पथराव में पुलिस के साथ-साथ कुछ लोग भी चोटिल हुए. साथ ही इस प्रोग्राम की सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गई चार थानों की पुलिस फोर्स ने बेकाबू भीड़ पर जमकर डंडे चलाए. इस दौरान गार्डन के सामने एमएस रोड़ पर काफी समय तक जाम लगा रहा. कार्यक्रम में स्थिति न बिगड़े इसलिए पुलिस ने करीब सवा 4 बजे सपना चौधरी को पूरी सुरक्षा के बीच रवाना करवा दिया.

First published: 19 January 2018, 15:54 IST
 
अगली कहानी