Home » मनोरंजन » sapna choudhary dance with her mother video viral on social media
 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सपना चौधरी का थ्रो बैक वीडियो, मां के साथ कर रही डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2020, 15:12 IST

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी sapna choudhary ने अपने डांस से जमकर धमाल मचाती हैं. उनके दीवानगी लोगों पर इस कदर हावी है कि उनके स्टेज शो को देखने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है. सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो जोरों से इन दिनों वायरल हो रही है.

जिसमें वो अपनी मां के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में अपने देसी लुक के लिए मशहूर सपना चौधरी वेस्टर्न पहनी हुई हैं. उन्होंने पैंट और शर्ट पहना हुआ है, वहीं उनकी मां सूट में दिख रही हैं.


 

View this post on Instagram

#sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी अपने सुपरहिट गाने गजबन पानी ने चली पर डांस करती दिख रही हैं. इसमें उनकी मां ने भी उनका साथ दिया है. सपना चौधरी का ये गाना उनके सबसे हिट गानों की लिस्ट में शुमार है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने डिलीट किए सोशल मीडिया अकाउंट्स, आंखों में आंसू ला देने वाला था आखिरी पोस्ट

सपना के इस गाने को यू-ट्यूब पर 250 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना वर्ष 2019 में रिलीज हुआ था और ये महज 7 से 8 महीने में धमाकेदार पॉपुलर हो गया था.बताते चलें कि सपना चौधरी का ये गाना विश्वजीत चौधरी ने गाया है और मुकेश जाजी ने इससे बोल लिखे हैं. इसी के साथ गाने को संगीत अमन जाजी ने दिया है.

बताते दें कि सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. डांसिंग क्वीन इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आते हैं.

सपना रियलिटी शो बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट भी रह चुकीं हैं. इस दौरान उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था. बिग बॉस के घर में सपना का अलग और बेबाक अंदाज देखने को मिला था. सपना के गाने अक्सर यूट्यूब पर धूम मचाते रहते हैं.

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. शुरुआती वक्त में सपना हरियाणा और आसपास के राज्यों में रागनी कार्यक्रमों में कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर जाया करती थीं.

पटना में सुशांत सिंह की याद में रखी गई प्रेयर मीट, वायरल हुए वीडियो और तस्वीरें

First published: 22 June 2020, 15:12 IST
 
अगली कहानी