Home » मनोरंजन » sapna choudhary marriage to veer sahu know about reality
 

what! क्या सपना चौधरी ने चोरी छुपे कर ली इस शख्स से शादी? ये रही सच्चाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2020, 14:10 IST

हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के डांस मूव्स के सैकड़ों लोग दिवाने हैं.फैंस उनके बारे में हर छोटी सी छोटी बात जानना चाहते हैं.अब ऐसी खबरे आ रहीं हैं कि सपना अपने करोड़ो चाहने वालों का दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंध गई हैं.चलिए बताते हैं आपको सपना चौधरी की वायरल इस तस्वीर के बारे में .

सपना चौधरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.उस तस्वीर में सपना दुल्हन बनीं हुईं नजर आ रहीं हैं और कार के अंदर बैठी हैं. एक दूसरी तस्वीर में सपना एक शख्स के साथ खड़ी नजर आ रहीं हैं. ऐसा सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सपना ने इसी शख्स से शादी कर ली.

लाइमलाइट मिलते ही बदल गए इन स्टार्स के तेवर, नंबर 1 पर नहीं होगा यकीन 

दरअसल, जिस तस्वीर में सपना चौधरी दुल्हन बनीं हुईं हैं वो उनके किसी एल्बम का हो सकता है. दूसरी तस्वीर में सपना के साथ जो व्यक्ति दिख रहा है उसका नाम वीर साहू है. वीर साहू को दूसरा बब्बू मान कहा जाता है.हरियाणा के मशहूर कलाकारों में वीर का नाम आता है.हालांकि वीर के साथ वायरल हुई तस्वीर 6 महीने पुरानी है.

 हालांकि, सच्चाई ये है कि सपना चौधरी की अभी किसी से भी कोई शादी नहीं हुई है. सपना अभी गुरुग्राम में रह रही हैं. करीबी कलाकारों के मुताबिक सपना चौधरी वीर साहू के साथ शादी के बंधन बंधेंगी.उनकी शादी की तारीख का ऐलान जल्द ही किया जा सकता है.

कोरोना वायरस का बॉलीवुड पर नहीं बल्कि टीवी शो-वेब पर खौफ, 31 मार्च तक बंद रहेंगे टीवी

First published: 16 March 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी