Home » मनोरंजन » bhabiji ghar par hai actress saumya tanton host colors tv reality show
 

'भाबी जी' अब घर से बाहर भी दिखेंगी, इस शो में दिखेगा नया अवतार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 17:36 IST

टीवी सीरियल भाबी जी घर पर है की फैमस एक्ट्रेस सौम्या टंडन जल्द ही कलर्स चैनल पर एंट्री करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौम्या तीन साल के गैप के बाद कलर्स के रियलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात को होस्ट करती नजर आएंगी.

बता दें कि टीवी शो भाबी जी घर पर है कि अनीता भाभी के किरदार के नाम से घर-घर में मशहूर हुईं सौम्या टंडन करीब तीन साल बाद कलर्स में वापसी करने जा रही हैं. बताया जा रहा हैं कि सौम्या तीन साल बाद कलर्स के शो एंटरटेनमेंट की रात में बतौर होस्ट नजर आने वाली हैं. इस शो के लिए 21 मार्च से शूट शुरु होने जा रहा है. सूत्रों की मानें तो इस शो में सौम्या का लुक उनके पहले नजर आए ऑनस्क्रीन लुक से बिलकुल हटकर होगा.

बता दें कि इससे पहले भी सौम्या कई रियलिटी में नजर आ चुकी हैं, जिनमें मल्ल‍िका--किचन, कॉमेडी सर्कस के तानसेन, जोर का झटका जैसे शोज का नाम शामिल हैसौम्या ना सिर्फ अपने ऑन स्क्रीन अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी सीक्रेट वेडिंग के चलते चर्चाओं में रही हैं.

बता दें कि सौम्या टंडन ने लोगों और मीडिया के कैमरों की नजरों से छुपाकर मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेन्द्र सिंह के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचा ली थी. सौम्या पिछले 10 साल से देवेंन्द्र को डेट कर रहीं थी और उन्होंने दिसंबर 2016 में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी.

First published: 20 March 2018, 17:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी