Home » मनोरंजन » See this great alcoholic, you are not gonna believe first
 

लगी शर्त, नहीं देखा होगा ऐसा पियक्कड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2016, 16:07 IST

दुनिया अजीबोगरीब चीजों और लोगों से भरी पड़ी है. सोशल मीडिया के आने से सबसे बड़ा फायदा यह हुआ है कि लोगों को अब दुनिया में घूम-घूम कर ऐसे लोगों को तलाशने की जरूरत नहीं. आज हम आपको एक ऐसे ही शराबी से रूबरू करा रहे हैं, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों का नशा हिरन हो जाए.

One man three alcohalic drinks4.jpg

इंस्टाग्राम पर एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम के बीयर्स पेज पर 7 अप्रैल की शाम को अपलोड किए गए इस 15 सेकेंड के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 99,583 यूजर्स द्वारा देखा जा चुका है जबकि 6118 यूजर्स इसे लाइक कर चुके हैं.

One man three alcohalic drinks5.jpg

वीडियो देखने के लिए किसी भी फोटो पर क्लिक करें

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक आदमी सड़क के किनारे एक कोला फ्लेवर कोल्ड ड्रिंक, एक वोदका और एक बीयर की बोतल अपने दोनों हाथों में पकड़े खड़ा है. इन तीनों बोतलों को पकड़कर वो एक साथ वो अपने मुंह में लगाता है और गटकना शुरू कर देता है.

पढ़ेंः क्या होगा अगर उड़ते विमान में मोबाइल फोन को फ्लाइट मोड पर नहीं रखा?

आसपास के इस लोग पियक्कड़ के अंदाज और एक साथ कॉकटेल करने के कारनामे को देखकर हक्का-बक्का रह जाते हैं. कोई हंसता है तो कोई हैरान रह जाता है और कुछ लोग उसका वीडियो बनाने लगते हैं. 

One man three alcohalic drinks3.jpg

लेकिन पियक्कड़ महाशय 15 सेकेंड में एक साथ तीनों बोतलें खत्म करके ही दम लेते हैं. शराब पीने का यह अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 

पढ़ेंः कैसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करें 60 सेकेंड का वीडियो

देखेंः मिनियेचर फोटोग्राफी: लघुता की एक विराट दुनिया

First published: 9 April 2016, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी