Home » मनोरंजन » Shah rukh khan greets his fans at mannat on his 54th birthday
 

Sahrukh Khan के घर के बाहर लगी हजारों की भीड़, मन्नत की छत पर चढ़कर कहा थैंक यू, देखिए वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2019, 11:11 IST

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं.शाहरुख खान बॉलीवुड पर कई दशकों से राज कर रहे हैं.उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा तो आप आसानी से लगा ही सकते हैं.शाहरुख के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं.इसी के चलते आधी रात को उन्हें विश करने के लिए मन्नत के बाहर सैकड़ों फैंस जमा हुए थे.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मन्नत के बाहर फैन्स की वजह से पूरी रोड जाम हो गई थी.लेकिन फिर भी फैन्स का दिल रखने के लिए शाहरूख खान अपने छज्जे पर आकर फैंस को धन्यवाद दिया.शाहरूख की एक झलक पाकर उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं था.शाहरुख की ढेरो तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.वहीं ट्विटर पर उपर से नीचे तक केवल शाहरुख ही ट्रेंड हो रहे हैं.

 

वर्ष 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में कदम रखने वाले शाहरुख खान इतने सालों में दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. शाहरुख जितने बड़े स्टार है, उतने ही खूबसूरत इंसान भी हैं. वो मीडिया से लेकर फैंस तक हर किसी से दिल खोलकर मिलते हैं.

बतातें चलें कि शाहरुख खान का फिल्मों में देखे हुए तकरीबन एक साल बीतने वाला है. उनके फैंस ये आस लगाए बैठे हैं कि शाहरुख अपने जन्मदिन के दिन अपनी नई फिल्म का ऐलान करेंगे.पिछले साल शाहरुख की जीरो रिलीज हुुई थी. इसमें वो अनुष्का शर्मा कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं थी. 

KBC 11 में अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने पहुंची बिल्ली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

First published: 2 November 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी