Home » मनोरंजन » Shah Rukh Khan Smoke's 100 Cigarettes In A Day know about all kind khan srk
 

एक दिन में 100 सिगरेट आैर 30 कप कॉफी पीते हैं किंग ख़ान, जानिए पूरा रूटीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2017, 11:05 IST

शाहरुख खान के करोड़ों प्रशंसक हैं, लेक‍िन उन सबको शायद ही इस बात का अंदाजा हो क‍ि शाहरुख को फैन फॉलोइंग बढ़ाने और बनाए रखने के ल‍िए क‍ितनी मेहनत करनी पड़ती है. आज हम आपको उनके डेली रूटीन का एक नमूना बता रहे हैं.

51 वर्षीय शाहरुख इतने बि‍जी रहते हैं क‍ि कम ही ऐसा होता है, जब घर पर वह अपना ब्रेकफास्ट ले पाते हैं. आम तौर पर वह सुबह बिना नाश्ता किए ही घर से निकल पड़ते हैं. शाहरुख काम के बीच-बीच में अपनी गाड़ी में ही चाय-कॉफी का मजा लेते हैं. शाहरुख के लिए खाना सिर्फ खाना होता है. शाहरुख के साथ काम करने वाले ज्यादातर लोगों के लिए नींद क्या होती है यह उन्हें नहीं मालूम है.

आपको बता दें कि 45 साल की उम्र में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि वह बहुत कम ही सो पाते हैं. वह अपने खाने के बारे में मुश्किल ही ख्याल रखते हैं और दिन भर में तकरीबन 100 सिगरेट पी जाते हैं. शाहरुख अपनी गाड़ी में सफर करते हुए करीब 30 कप तक ब्लैक कॉफी पी लेते हैं.

उनका कहना है कि दिक्कत यही है कि मैं अपनी सेहत का बहुत कम खयाल रखता हूं, जिसकी वजह से मुझे अपना और ज्यादा खयाल रखना पड़ता है. शाहरुख खान के साथ काम करने वाली टीम के ज्यादातर लोग यही कहते हैं कि उनके लिए जिंदगी का मतलब क्या है तो उनमें से ज्यादातर का जवाब होता है- काम और सिर्फ काम. अक्‍सर सुबह अाठ बजे से भी पहले घर से नि‍कलने के बाद आधी रात तक भी घर पहुंचना संभव नहीं हो पाता. फैंस से भी वह कार में सफर करते-करते मिल लेते हैं. इसील‍िए किंग खान अपनी गाड़ी पर कभी भी काला शीशा नहीं लगाते.

First published: 4 July 2017, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी