Home » मनोरंजन » shahid kapoor and his wife mira rajput are stressed of prostitution near his house bollywood news
 

सेक्स वर्कर्स ने शाहिद और उनकी पत्नी का घर से निकलना किया मुश्किल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2018, 10:01 IST

 

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को इन दिनों एक अजीब सी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जिस वजह से शाहिद और उनकी पत्नी मीरा अपना घर छोड़ने को मजबूर हैं. इसके साथ ही शाहिद के घर का पता भी बदल जाएगा.

दरअसल, शाहिद और उनकी पत्नी मीरा जुहू के प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं. ये घर शाहिद कपूर ने ये घर साल 2014 में खरीदा था. उस समय शाहिद की शादी नहीं हुई थी. शाहिद के घर से सिर्फ आधे किलो मीटर की दूरी पर ही जुहू बीच है.

 

ये भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमैन' अच्छी शुरुआत, पहले दिन की इतनी कमाई

 

क्यों छोड़ना पड़ सकता है शाहिद को अपना घर

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा जिस इलाके में रहते हैं. वह इलाका सेक्स वर्कर्स के लिए जाना जाता है. इसलिए यहां सड़कों पर सेक्स वर्कर्स और उनके दलाल हमेशा खड़े रहते हैं. इस वजह से शाहिद का अपने परिवार के साथ निकलना मुश्किल हो गया है. शाहिद को इसी वजह से काफी समय से परेशानी हो रही थी. इसी परेशानी को देखते हुए शाहिद कपूर और उनकी पत्नी ने अपने घर को बदलने का फैसला लिया है.

नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं शाहिद और मीरा

सूत्रों के मुताबिक शाहिद अपने परिवार के साथ जल्द ही ब्रांदा के नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं. जहां उन्हें इस तरह की परेशानियों से जूझना ना पड़े. वैसे जब शाहिद ने प्रेरणा अपार्टमेंट में ये घर खरीदा उस वक्त उन्हें ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. लेकिन शादी के बाद उन्हें इस तरह के हालातों ने परेशान कर दिया है.

 

First published: 11 February 2018, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी