Home » मनोरंजन » Shahid Kapoor forced to shun Juhu home, moves into five-star hote
 

अपना घर छोड़ होटल में रहने पहुंचे शाहिद कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2017, 10:18 IST

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' के लिए फिल्म की कास्ट और क्रू कड़ी मेहनत में जुटी है. पहले खबर आई थी कि फिल्म सिटी के रास्ते में मिलने वाले ट्रैफिक से बचने के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एकसाथ शिफ्ट हो गए हैं. हालांकि बाद में इसका कोई कन्फर्मेशन नहीं आया.

अब जानकारी मिली है कि शाहिद कपूर जुहू का अपना घर छोड़कर गोरेगांव के फाइव स्टार होटेल में आकर रह रहे हैं ताकि शूटिंग में कोई परेशानी न आए. शाहिद घर से शूट पर पहुंचने में वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया. अब शूट खत्म होने तक शाहिद इसी होटेल में रहेंगे.

एक बड़े अखबार को एक सूत्र ने बताया, 'रोज़ आने-जाने में शाहिद के 4 घंटे बर्बाद हो रहे थ. वह पिछले शिड्यूल के लिए फिल्म सिटी के नज़दीक के एक होटेल में शिफ्ट हो गए. वह रोज़ सुबह जल्दी शूटिंग करते हैं और देर रात तक शूट करते रहते हैं. फिल्म में उन्हें दो लुक्स में नज़र आना है इसलिए वर्कआउट करना उनके लिए बेहद ज़रूरी है. शाहिद वहां कुछ और हफ्ते रहेंगे.'

फिल्म के रिलीज़ में आई दिक्कतों और विवादों ने प्रॉजेक्ट को पहले ही लेट कर दिया है. यह फिल्म इस साल 17 नवंबर को थिअटरों में आएगी.

First published: 25 June 2017, 10:17 IST
 
अगली कहानी