Home » मनोरंजन » Shahid Kapur wife Mira Rajput reveals AB de-villiers is her crush, says I Love him
 

इस क्रिकेटर पर 'फिदा' हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, इंस्टाग्राम पर कहा- I Love Him

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2021, 14:55 IST

Mira Rajput Crush: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बहुत सारी लड़कियोंं के क्रश हैं. लड़कियां उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं और उनकी एक झलक देखने को उतावली रहती हैं. वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत के क्रश कोई हीरो नहीं बल्कि एक क्रिकेटर हैं.

मीरा राजपूत दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी और आईपीएल में RCB की तरफ से खेलने वाले एबी डिविलियर्स पर फिदा हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सवाल-जवाब के सेशन में इस बाद का खुलासा किया.

मीरा से इस सेशन के दौरान कई मजेदार सवाल पूछे गए. इसमें उन्होंने बताया कि वह एबी डिविलियर्स को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और वह उनके क्रश हैं. मीरा राजपूत ने खुलेआम यहां तक कह दिया कि 'आई लव हिम.'

मीरा राजपूत ने अपने क्रश के अलावा अपने माथे पर बने चोट के निशान के बारे में भी बताया. मीरा राजपूत ने बताया कि जब वह तीन साल की थीं, तो सभी बच्चों की तरह बेड पर उछल-कूद कर रही थीं. इस दौरान वह गिर गईं और बेड का कोना उनके माथे पर लग गया, जिससे यह निशान बन गया.

मीरा राजपूत ने अपनी फैमिली में अपने फेवरिट इंसान के बारे में बताया कि उनके  पापा उनके फेवरेट हैं. इसके अलावा मीरा राजपूत ने अपनी फेवरेट वेब सीरीज 'शिट्स क्रीक' को बताया. बता दें कि मीरा राजपूत की साल 2015 में शाहिद कपूर से शादी हुई थी.

26 साल की मीरा दिल्ली की रहने वाली हैं. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं. उनकी बेटी का नाम मीशा कपूर तथा बेटे का नाम जैन कपूर है. मीरा और शाहिद के बीच 13 साल का अंतर है. 

PHOTOS: सफेद साड़ी में निया शर्मा का बोल्ड अवतार, तस्वीरें देखकर फैंस हो गए दीवाने

नेहा कक्कड़ ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे ‘उफ्फफफ’

First published: 23 February 2021, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी