Home » मनोरंजन » Shahrukh-Katrina ready to film while Salman-Deepika not
 

शाहरुख-कैटरीना साथ तो सलमान-दीपिका अलग

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

बॉलीवुड से दो ताजा खबरें हैं और दोनों खान की आने वाली फिल्मों से जुड़ी हैं. एक खान की कैटरीना के साथ फिल्म करने से जुड़ी है तो दूसरी दीपिका के साथ काम न करने की.

सलमान-दीपिका एक संग नहीं

चलिए पहली खबर की बात करते हैं. बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के साथ हर अदाकारा काम करना चाहती हैं. बीते ढाई दशक से ज्यादा वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सलमान पुरानी हो या नई, करीब हर दिग्गज अभिनेत्री के साथ काम कर चुके हैं. लेकिन मौजूदा वक्त की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ अब तक उनकी जोड़ी नहीं दिखी है.

पढ़ेंः चहेते सितारों को करीब से देख सकेंगे यूपी वाले, होगी 150 फिल्मों की शूटिंग

पिछले दिनों खबरें थीं कि सलमान फिल्म निर्देशक कबीर खान की आने वाली फिल्म में सलमान खान के साथ दीपिका नजर आ सकती हैं. लेकिन यह खबर पुख्ता नहीं हो सकी. बताया जाता है कि दीपिका को फिल्म में अपना किरदार नहीं जमा और इसके चलते उन्होंने फिल्म से दूरी बनाते हुए काम करने से मना कर दिया. 

कबीर खान की आने वाली फिल्म एक भारत-चीन सीमा की पीरियड ड्रामा स्टोरी होगी. इसके लिए चीन की अभिनेत्री को भी लेने की बात चल रही है. बता दें कि सलमान और कबीर की जोड़ी एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी हिट फिल्में दे चुकी है. 

शाहरुख-कैटरीना फिर से एक साथ

अब दूसरी खबर की बात करें तो यह किंग खान के फैंस के लिए अच्छी है और कैटरीना के फैंस के लिए जबर्दस्त. जब तक है जान फिल्म में बेहतरीन ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दिखाने वाली यह जोड़ी अब जल्द ही एक और फिल्म में साथ नजर आ सकती है. 

shahrukh katrina.jpg

मीडिया खबरों की मानें तो फिल्मकार आनंद एल रॉय शाहरुख को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसमें शाहरुख के अपोजिट हीरोइन के लिए कैटरीना कैफ से कॉन्टैक्ट किया गया है. बताया यह भी जा रहा है कि कैटरीना ने शाहरुख के साथ काम करने के लिए हामी भी भर दी है.

पढ़ेंः सलमान के बारे में पूछा तो कॉन्फ्रेंस छोड़ कर चले गए विवेक ओबेरॉय

फिल्म में दो हीरोइनें होंगी और दोनों का किरदार बराबर और दमदार होगा. हालांकि दूसरी अभिनेत्री कौन होगी इस बारे में अभी खुलासा नहीं हो सका है.  

लेकिन दर्शकों के लिए एक बात तो बेहतर है कि उन्हें फिर से पर्दे पर जब तक है जान की कमाल जोड़ी के बीच रोमांस फिर से दिखाई देगा.

First published: 3 May 2016, 11:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी