Home » मनोरंजन » shahrukh khan break silence on salman khan raped woman comment
 

सलमान के बयान पर शाहरुख ने दिया संभलकर जवाब, ट्विटर पर निभाया भाईचारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2016, 11:59 IST
(कैच न्यूज)

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपने 'रेप की शिकार महिला' जैसा महसूस करने वाले बयान को लेकर आलोचना झेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग के नोटिस के बावजूद माफी नहीं मांगी है.

इस मामले में जब बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान से भी सलमान के बयान पर उनसे सवाल किया गया कि क्या सलमान खान को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए, तो उन्होंने कहा, "पिछले कुछ साल में मैंने महसूस किया है कि मैंने खुद भी बहुत-सी अनुचित टिप्पणियां की हैं. कई बार मैंने भी सही बातें नहीं कहीं हैं. तो मुझे नहीं लगता कि इस पर टिप्पणी करने का मुझे हक है."

शाहरुख खान ने आगे कहा, "पूरी ईमानदारी से कहूं तो यह किसी का पक्ष लेने या नहीं लेने का मुद्दा नहीं है.मैं खुद इतनी बातें करता हूं. हम कौन हैं, जो बैठकर ये तय करें कि किसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए.

व्यक्तिगत तौर पर कहूं तो मुझे लगता ही नहीं कि इस पर टिप्पणी करने का मुझे हक है. मैं खुद भी सही बातें नहीं करता रहा हूं, पिछले दो साल में मैंने खुद भी बहुत-सी गलत बातें कही हैं."

'माइकल लाल साइकल लाल'

हालांकि इस बयान के कुछ घंटों बाद शाहरुख ने ट्विटर पर सलमान खान के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की. फोटो कैप्शन में लिखा, 'बाइक पर भाई-भाई, माइकल लाल साइकल लाल'. इस पोस्ट के जरिए शाहरुख ने कहीं न कहीं ये ज़ाहिर करने की कोशिश की है कि वे सलमान के साथ है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान को लेकर एक विवादित बयान दिया था. सलमान ने कहा था कि जब वह सुल्तान फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उन्हें रिंग से बाहर आते हुए ऐसा महसूस होता था, जैसे वो कोई बलात्कार पीड़ित महिला हैं.

इस बयान के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान को नोटिस भेजकर माफी मांगने को कहा था. वहीं इस मामले में एक रेप पीड़िता ने सलमान के खिलाफ दस करोड़ की मानहानि का दावा ठोका है.

First published: 1 July 2016, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी