Home » मनोरंजन » shahrukh khan congratulate acid attack victim wedding on twitter post
 

एसिड अटैक सर्वाइवर को शाहरुख खान ने दी शादी की शुभकामनाएं, फैंस बोले- एक ही दिल है साहब कितनी बार जीतोगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2019, 14:11 IST

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपने एक ट्वीट से चर्चा का विषय बने हुए है. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक एसिड अटैक सर्वाइवर की तारीफ करते हुए शादी की बधाई दी है. उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर अनुपमा की शादी की कुछ खास तस्वीरों को शेयर किया है. जो अब जमकर वायरल हो रही है.

शाहरुख खान तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन के तौर पर लिखा कि मेरी प्यारी अनुपमा आपको शादी की बधाई! आपने अपने जीवन की नई शुरुआत की है. इसके बाद आपका जीवन बेहद खूबसूरत और खुशियों से भरा रहे. तुम और जगदीप हमेशा खुश रहो..… तुम दोनों इस खुशी के दोहरे कारण हो.’

 

शाहरुख खान के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं. जिसमें वो शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक फैन ने इस पोस्ट पर लिखा है कि एक ही दिल है खान साहब, कितनी बार जीतोगे. इसी के साथ उसने लिखा कि आप पर भारत को गर्व है.

बताते चलें कि एसिड अटैक सर्वाइवर अनुपमा शाहरुख की संस्था में काम करती है. हाल ही में उन्होंने जगदीप सिंह से शादी की है. इसी के चलते शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अनुपमा को बधाई दी है. शाहरुख की खुद संस्था मीर फाउंडेशन एसिड अटैर सर्वाइवर के लिए काम करती है. इस संस्था की नींव खुद शाहरुख खान ने रखी थी.

देखिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन-

कमाई के मामले में बॉलीवुड के उस्ताद हैं ये स्टार्स, जानिए शाहरुख खान-सलमान खान में कौन है नंबर 1

 

 

 

First published: 21 November 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी