Home » मनोरंजन » shahrukh khan hepls the kid who tried to wake up his dead mother at a railway station
 

वायरल हुआ था मृत मां को जगाते हुए बच्चे का वीड‍ियो, शाहरुख खान ने ऐसे की मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2020, 11:10 IST

सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर रेल हादसे की दिल दहला देने वाला वीडियो इन दिनों जोरों से वायरल हो रहा है. जिसपर अब शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने प्रवासी मजदूर के बच्चे की मदद करने का फैसला किया है.

हाल ही में, मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से एक प्रवासी श्रमित के बच्चे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ था. इस घटना के बाद लॉकडाउन के चलते मजदूरों के हालातों का दर्द बया किया था. इस वीडियो के बाद शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और आर्थिक सहायता की पेशकश की है, जिसकी अब उसके दादा-दादी द्वारा देखभाल की जाएगी.


सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 महिलाओं को हवाई जहाज से भेजा उनके घर

सोशल मीडिया पर मीर फाउंडेशन ने अपने ट्वीट में लिखा, मीर फाउंडेशन उन सभी लोगों का शुक्रगुजार है जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचने में मदद की जो अपनी मृत मां को उठाने का प्रयास कर रहा था. इस वीडियो ने सभी का दिल दहला दिया था. अब हम इस बच्चे को सपोर्ट कर रहे हैं और फिल्हाल इस बच्चे के दादा उसकी देखभाल कर रहे हैं.

सुपुर्द-ए-खाक किए गए वाजिद खान, भाई साजिद ने नम आंखों से दी विदाई

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने भी मीर फाउंडेशन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाने में मदद की. हम सभी प्रार्थना करते हैं कि ये बच्चा अपनी मां को खोने के बाद जीवन जीने की ताकत ढूंढ लेगा. मैं समझ सकता हूं कि अपने पेरेंट को खोने फीलिंग कैसी होती है. हमारा प्यार और समर्थन तुम्हारे लिए है बेटा.

दिल तो पागल है का वीडियो करिश्मा कपूर ने किया शेयर, फैंस ने शाहिद कपूर को किया स्पॉट

First published: 2 June 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी