Home » मनोरंजन » shahrukh khan netflix web series betaal trailer out
 

शाहरुख खान की हॉरर वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर रिलीज, नजर आई जोंबीज और आर्मी की लड़ाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2020, 16:10 IST

बॉलीवुक के किंग खान यानी शाहरुख खान shahrukh khan की कंपनी रेड चिलीज OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी एक वेब सीरीज रिलीज करने जा रही है. शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज बेताल बनाई है. जिसका ट्रेलर आउट हो चुका है.

वेब सीरीज का ट्रेलर काफी डरावना है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक गांव में ब्रिटिश इंडियन आर्मी ऑफिसर बेताल और उसकी रेडकोट जोंबीज की बटालियन ने हंगामा मचा रखा है. इसी बीच इंडियन पुलिस फोर्स आर्मी गांव वालों के मदद के लिए आगे आती है. जिसमें वो भूतों से जंग की तैयारी करते नजर आते हैं. ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे पहले ही शायदस किसी ने आर्मी को भूतों से जंग करते देखा होगा.अब देखना ये है कि ये हॉरर फिक्शनल वेब सीरीज दर्शकों को कितनी पसंद आएगी ये तो आगे ही पता चल पाएगा.


इस वेब सीरीज के ट्रेलर को शाहरुख खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. इस सीरीज में फिल्म मुक्केबाज फेम विनीत कुमार और फिल्म लिपिस्टिक अंडर माए बुर्का फेम अहाना कुमरा भी नजर आ रही है. इसी के साथ इसमें फिल्म करीब करीब सिंगल फेम एक्टर सिद्धार्थ मेनन भी दिख रहे हैं. शाहरुख खान की ये फिल्म 24 मई 2020 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

श्री कृष्णा के 'कृष्ण' ग्लैमर दुनिया छोड़ अब कर रहें ये काम, तस्वीरों में पहचानना है मुश्किल

वहीं अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक , Paatal Lok का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. उनकी ये वेब सीरीज 15 मई को अमेजॉन प्राइम पर प्रीमियर होगी.

पाताल लोक में नीरज काबी, गुल पनाग, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी मुख्य किरदार में हैं. ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसका ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है. रिलीज हुए ट्रेलर में खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिल रहा है.

इसमें अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग-अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसमें रईस लोग स्वर्ग लोग के ताल्लुक रखते हैं. मिडिल क्लास धरती लोग और जितने भी क्रिमिनल्स हैं उन्हें पाताल लोग से जोड़कर दिखाने की कोशिस की गऊ है. ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है.

अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़ पति' के सीजन 12 के जल्द शुरू होने वाले हैं रजिस्ट्रेशन, बिग बी ने की शूटिंग शुरु

First published: 8 May 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी