Home » मनोरंजन » Shahrukh Khan praised Nagesh Kukunoor's film Dhanak trailer
 

नागेश कुकुनूर की फिल्म 'धनक' के ट्रेलर से खुश हुए शाहरुख खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2016, 15:19 IST

मशहूर फिल्मकार नागेश कुकुनूर की आने वाली फिल्म 'धनक' के ट्रेलर ने बॉलीवुड को काफी प्रभावित किया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने इसकी काफी तारीफ की है.

नागेश की इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया. किंग खान  ने इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद पूरी टीम को बधाई दी. शाहरुख ने ट्वीट कर कहा कि धनक फिल्म के दोनों बच्चों, नागेश और इलाही को शुभकामनाएं.

Shahrukh tweet to Dhanak.jpgफिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक बहन अपने अंधे भाई की आंखों की रोशनी वापस लाने का वादा करने के बाद क्या-क्या करती है. कहीं से उसे पता चलता है कि शाहरुख खान उसके भाई की आंखों की रोशनी वापस ला सकते हैं, इके बाद वो अपने भाई के साथ निकल पड़ती है.

उसे पता चलता है कि जैसलमेर में शाहरुख शूटिंग कर रहे हैं तो दोनों भाई-बहन पैदल ही जाने लगते हैं. 

यह फिल्म आगामी 10 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म को 65वें बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ फीचर लेंथ फिल्म के लिए द ग्रैंड प्रिक्स ऑफ द जनरेशन केप्लस इंटरनेशनल ज्यूरी से सम्मानित किया गया था. इस महोत्सव में फिल्म का प्रीमियर किया गया था.

पढ़ेंः 'उपवास रखने से बढ़ती है शरीर की प्रतिरोधक क्षमता'

नागेश कुकुनूर बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक, निर्माता, लेखक  और कलाकार हैं. नागेश ने हैदराबाद ब्लूज, रॉकफोर्ड, इकबाल, आशाएं, लक्ष्मी जैसी फिल्में बनाई हैं. उन्हें चार अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है. 

First published: 7 April 2016, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी