Home » मनोरंजन » Shahrukh Khan ready to work on Television
 

छोटे पर्दे पर फिर से काम करने को तैयार शाहरुख खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2016, 15:12 IST

27 साल पहले 1989 में 'फौजी' नामक धारावाहिक से अपना टेलीविजन करियर शुरू करने वाले बॉलीवुड के बादशाह ने जमकर प्रसिद्धि कमाई. इसके बाद शाहरुख 'सर्कस', 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं' और 'कौन बनेगा करोड़पति' जैसे टेलीविजन शो में भी काम करते नजर आ चुके हैं. 

लेकिन इस बीच बॉलीवुड में जमकर प्रसिद्धि बंटोरने वाले किंग खान फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह बन चुके हैं. लेकिन अभी भी शाहरुख की ख्वाहिश है कि वे टेलीविजन में काम करें. 

पढ़ेंः शाहरुख-कैटरीना साथ तो सलमान-दीपिका अलग

एक दैनिक अखबार को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने टेलीविजन की मौजूदा दुनिया के बारे में कहा, "मुझे उम्मीद है कि हम एक घंटे के शो में काम कर सकते हैं, जो शायद अमेरिकी टेलीविजन इंडस्ट्री की तरह 10 हिस्सों जैसी छोटी सिरीज या ऐसा ही कुछ हो सकता है. मुझे ऐसा समझ में आता है कि टेलीविजन की पहुंच पहले से ज्यादा तेजी से देश के घरों में बढ़ती जा रही है. इसलिए टीवी सिरीज उस तरह की कहानियों की ओर मुड़ रही है."

जब शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या वे छोटी स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं, उन्होंने खुलासा किया, "मैं फिर से टेलीविजन पर काम करना चाहूंगा, क्योंकि कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जिन्हें दो घंटे में नहीं दिखाया जा सकता. आपको इन्हें बताने के लिए 10 घंटे चाहिए."

First published: 7 May 2016, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी