Home » मनोरंजन » Shahrukh Khan Repaid Choreographer Ramo D Souza Debt After 21 Years
 

21 साल बाद शाहरुख खान ने उतारा कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का ये कर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2018, 15:12 IST

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान ने 21 साल बाद कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का एक कर्ज अदा कर दिया. अब आप सोच रहे होंगे भला शाहरुख खान ने रेमो डिसूजा का कर्ज चुकाने में भला 21 साल कैसे लगा दिए. उनकी फिल्में तो इतना कारोबार करती हैं कि वो बड़े से बड़ा कर्ज एक झटके में चुका सकते हैं.

लेकिन ऐसा नहीं है क्यों कि ये कोई पैसों का कर्ज नहीं बल्कि अपनी फिल्मों का कर्ज है. दरअसल, शाहरुख की हाल में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' का गाना 'मेरा नाम तू..' काफी फेमस हो रहा है. इस गाने को कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है. लेकिन एक समय ऐसा भी था रेमो डिसूजा, शाहरुख के गानों में बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे.

इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने एक शो के दौरान किया. शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' पर पहुंचे थे. इस शो को रेमो डिसूजा जज कर रहे हैं. शाहरुख ने एक पुरानी तस्वीर दिखाते हुए बताया, 'रेमो 21 साल पहले फिल्म 'परदेस' के गाने 'जरा तस्वीर से तू निकल के सामने आ…' में मेरे साथ बैकग्राउंड डांसर थे.

किंग खान ने कहा कि, तब मैं इनका नाम भी नहीं जानता था. तब कोई भी नहीं जानता था कि यह लड़का एक दिन इस मुकाम पर पहुंचेगा, जहां वह आज हैं. रेमो ने इतनी कामयाबी इसलिए पाई, क्योंकि उन्हें अपनी कला और पैशन पर भरोसा था. यदि आप कड़ी मेहनत करेंगे, तो आप भी उनकी तरह बन सकते हैं.

यही नहीं इसके बाद शाहरुख ने रेमो से उनका बैकग्राउंड डांसर बनने की इच्छा जताई. शाहरुख की जिद के बाद रेमो और शाहरुख ने फिल्म 'जीरो' के गाने 'इश्कबाजी' पर डांस किया. इस दौरान सबसे खास बात यह रही कि इस गाने में शाहरुख उनके बैकग्राउंड डांसर बने थे खुद रेमो डांस कर रहे थे. इसीलिए इस डांस के बाद शाहरुख ने कहा कि, मैंने 21 साल बाद आज कर्ज अदा कर दिया.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने पटना में खोला अपनी सफलता का राज, कहा- 'लोकल ट्रेन में खाया था एक थप्पड़ और बदल गई जिंदगी'

First published: 29 December 2018, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी