Home » मनोरंजन » Shahrukh Khan's upcoming movie 'Raees' fame Pak actress Mahira Khan uses Facebook to break silence on terror
 

आतंकवाद के विवाद पर पाकिस्तान की 'रईस' अदाकारा माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2016, 14:37 IST

आतंकवाद को लेकर जारी भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बीच पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की टिप्पणी के बाद अब अदाकारा माहिरा खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में भूमिका निभाने वाली माहिरा ने दोनों मुल्कों के बीच और पूरी दुनिया में शांति के लिए प्रार्थना की है.

माहिरा ने आतंकवाद को लेकर छिड़ी चर्चा के बीच अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया को चुना और अपनी बात फेसबुक पर लिखी. माहिरा ने लिखा, "पिछले पांच सालों के दौरान बतौर अभिनेत्री काम करते हुए मुझे लगता है कि मैंने पाकिस्तान और जहां कहीं पर भी काम किया, बतौर प्रोफेशनल अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए इसका सम्मान बनाए रखने की हरसंभव और श्रेष्ठ कोशिश की है."

उन्होंने आगे लिखा, "बतौर पाकिस्तानी और वैश्विक नागरिक होने के नाते मैं आतंकवाद के किसी भी कृत्य की निंदा करती हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसकी जमीन पर लोगों की जान गई. खूनखराबे और लड़ाई की स्थिति में मैं खुशी नहीं मना सकती. मैं हमेशा एक ऐसी दुनिया का सपना देखती हूं जहां मेरा बच्चा बिना किसी डर के रह सके और हमेशा सभी से प्रार्थना करूंगी कि एक खुशहाल दुनिया बनाएं."

माहिरा के मुताबिक "मैं यह भी कहना चाहती हूं कि इससे अच्छाई पर मेरा विश्वास और अधिक मजबूत हुआ है और आपके संदेश, प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया. हमेशा अमन चैन की दुआ के साथ."

माहिरा की इस पोस्ट पर 12 हजार लोगों ने रीएक्ट किया है जबकि 1,000 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए करीब 299 शेयर किए गए हैं.

First published: 9 October 2016, 14:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी