Home » मनोरंजन » shahrukh khan sings i for india concert abram khan says enough video viral on social media
 

शाहरुख खान #IForIndiaकॉन्सर्ट में गा रहे थे गाना, तभी बेटे अबराम ने कहा- ' अब बस करो पापा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2020, 17:10 IST

कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आया है. हिंदी सिनेमा के सेलेब्स ने बीते शाम i for india कॉन्सर्ट का आयोजन किया. इसमें अनिल कपूर, माधुरी दिक्षित, आयुष्मान खुराना, फरहान अख्तर, ए आर रहमान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शाहरुख खान के साथ कई बड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया है.

तमाम सितारों ने अपने अपने तरीके से लोगों का मनोरंजन किया. इस कॉनसर्ट का अंत शाहरुख खान ने अपने गाने 'सब सही हो जाएगा' ये किया.शाहरुख खान shahrukh khanके इस वीडियो में अबराम खान भी बीच बीच में नजर आ रहे हैं.


शाहरुख खान अपने इस वीडियो में बीच में डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के आखिरी में अबराम ने कह रहे हैं पापा बस बहुत हो गया अब चलो. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इसे खूब धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. उनके इस वीडियो में लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने जो गाना गाया है उसके बोल भी काफी मजेदार है. गाने के बीच के बोल में वो खुद का भी मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' अब भाई लॉकडाउन में मुझे गाते हुए भी झेलना पड़ेगा. अबराम कह रहा है कि पापा बहुत हो गया. पर सब सही हो जाएगा. '

I for india एक घर से घर फंडरेजर कॉन्सर्ट था जिसे रविवार 3 मई 2020 को फेसबुक पर लाइव किया गया था. ये कॉन्सर्ट एक नो-स्पॉन्सर इवेंट था यानी केवल डोनर्स एप्रोच जहां फंडरेजर कॉन्सर्ट से जमा हुआ 100% पैसा इंडिया कोविड रिस्पॉन्स फंड में जुटे ऑन-ग्राउंड राहत प्रयास के समर्थन में इस्तेमाल किया गया है. कोरोना वायरस में राहत कोष के लिए पैसे जुटाने के लिए एक ही मंच पर नजर आए. बॉलीवुड के इन बड़े सितारों ने दर्शकों के लिए उम्मीद की क्लासिक धुनों को गाकर इस कार्यक्रम में समां बांधा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रियंका चोपड़ा की कविता- 'हमारी हवा हमसे रूठ गई है'

First published: 4 May 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी