Home » मनोरंजन » Shahrukh Khan & Yo yo Honey Singh became friends again, see photo
 

फिर साथ-साथ हो गए शाहरुख खान और हनी सिंह

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह के बीच फिर से दोस्ताना रिश्ते होने की चर्चा सामने आ रही थी. यह बात तब और पुख्ता हो गई जब रविवार को हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर बादशाह के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा "और ऑफ्टर पार्टी में प्यारे शाहरुख भाई."

हनी सिंह ने बीती 17 जनवरी को अपने फेसबुक पेज पर शाहरुख खान के साथ एक पार्टी के दौरान खींची गई फोटो को शेयर किया था. 

वैसे तो सभी को पता है कि शाहरुख खान और हनी सिंह के बीच हुई लड़ाई ने जमकर सुर्खियां बंटोरीं थीं. इस संबंध में एक अंग्रेजी अखबार ने दावा भी किया था कि किंग खान ने हनी सिंह को थप्पड़ मारा था. 

पढ़ेः रणबीर से ब्रेकअप के बाद सलमान के साथ दिखीं कैटरीना

बताया जाता है कि शाहरुख ने हनी सिंह को उनके स्लैम टूर के दौरान किसी बात पर तमाचा जड़ दिया था. इतना ही नहीं इसके बाद काफी लंबे वक्त तक हनी सिंह मीडिया से दूर भी रहे. जिसकी वजह से यह बात और पुख्ता हो गई थी कि शाहरुख और हनी में झगड़ा हुआ है. 

वहीं, शाहरुख ने इस मामले पर सामने आते हुए हनी सिंह से किसी भी तरह की लड़ाई की बात से साफ मना कर दिया था. इसके बाद हनी सिंह की पत्नी शालिनी सिंह ने भी मीडिया की सुर्खियों का खंडन करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि यह सभी बातें पूरी तरह गलत हैं. 

पढ़ेः कंगना के गॉडफादर ने किया था यौनशोषण

उन्होंने कहा था कि हर कोई जानता है कि शाहरुख खान हनी सिंह को अपना छोटा भाई मानते हैं. ऐसे में शाहरुख उन्हें तमाचा क्यों मारेंगे. यह पूरी तरह बकवास बात है. 

First published: 19 January 2016, 5:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी