Home » मनोरंजन » Shatrughan sinha pleased Narendra modi
 

अब 'शत्रु' ने भरा मोदी का मित्र होने का दम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

भाजपा में अपनी अनदेखी के कारण लंबे समय से नाराज चल रहे भाजपा के नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की.

उन्होंने पीएम मोदी को करिश्माई छवि का नेता बताते हुए कहा कि देश में चल रही उथल-पुथल और सुरक्षा के खतरे को देखते हुए हम सभी को मोदी के साथ खड़ा रहने की जरूरत है.

पुणे के सिम्बायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान सिन्हा ने कहा, 'वर्तमान समय में देश की सुरक्षा और एकता खतरे में है. इस माहौल से बाहर निकलने के लिए हमें प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करना चाहिए.'

सिम्बायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने सिन्हा कि हाल ही में आई जीवनी ‘एनीथिंग बट खामोश' पर परिचर्चा आयोजन किया था.

शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली हार की जिम्मेदारी से मोदी को बचाते हुए कहा कि बिहार में भाजपा को जितनी भी सीटें मिलीं, वह मोदी के मेहनत का नतीजा है.

बिहार में भाजपा का जो भी हाल हुआ, उसके लिए प्रदेश भाजपा के कुछ लोग जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि 'हमने खुद अपने पीएम को फेल कर दिया'. शत्रुघ्न सिन्हा ने पठानकोट में हुए आतंकी हमले के पहले प्रधानमंत्री मोदी की पाकिस्तान यात्रा को सही ठहराया.

उन्होंने कहा कि 'पीएम की नीयत अच्छी है, वो अच्छा करना चाहते हैं और देश में सभी को पाकिस्तान के मसले पर मोदी के साथ खड़े रहना चाहिए'.

First published: 22 January 2016, 2:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी