Home » मनोरंजन » shehnaaz gill angry on contestant who used sidnaaz tag in mujhse shadi kroge show
 

क्या खत्म हुआ प्यार का ड्रामा? Sidnaaz टैग के शहनाज गिल को हुई चिढ़

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2020, 16:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (shehnaaz gill) इन दिनों मुझसे शादी करोगे शो में नजर आ रहीं हैं. शहनाज गिल इस शो में भी बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को अक्सर याद करते हुए नजर आ जाती हैं. बिग बॉस से सिद्धार्थ और शहनाज के नाम का #SidNaaz सोशल मीडिया पर जोरों से ट्रेंड हुआ. जो शहनाज को खूब पसंद भी आया. लेकिन हाल ही में मुझसे शादी करोगे शो में एक कंटेस्टेंट के सिडनाज टैग इस्तेमाल करने पर शहनाज को गुस्सा आ जाता है.

दरअसल शो में सभी लड़कों को नॉमिनेशन से बचने के लिए शहनाज को खास गिफ्ट देना था. इसके लिए घर वालों के बीच एक टास्क करवा गया. जिसमें सभी ने मेहनत करके प्वाइंट्स इकट्ठे किए. इसके बाद शहनाज गिल को सबसे अलग अलग गिफ्ट खरीदे. लेकिन शहनाज गिल को उन सभी गिफ्ट में से एक भी गिफ्ट पसंद नहीं आया.


मेलानिया अपने मेकअप पर रोजाना खर्च करती हैं 3 लाख रुपए, डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का ऐसा है रूतबा

शहनाज गिल को खुश करने के लिए एक कंटेस्टेंट ने शहनाज को टेडी बीयर दिया था. उसके ऊपर उन्होंने सिडनाज का टैग चिपकाया था. लेकिन शहनाज को उनकी ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई. उन्होंने कहा कि जो आपने ये सिडनाज खेला है. बहुत हो गए ड्रामे. मैं सिडनाज टैग हटाकर भी टेडी बीयर को फेंक सकती हूं. आज जिस चीज के लिए आए हो. आपको उसके लिए मेहनत करनी होगी.

सिद्धार्थ शुक्ला के घरवालों का दिल जीत रहीं हैं शहनाज गिल, शेयर की इस खास शख्स के साथ तस्वीर

First published: 25 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी