Home » मनोरंजन » shehnaaz gill cried badly after as she misses sidharth shukla
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को मिस कर रही है शहनाज गिल, फूट-फूटकर रोई

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2019, 16:10 IST

बिग बॉस हाउस में हाई बोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. घर में जब से वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से शहनाज गिल के तेवर बदल गए हैं. जिसमें सिद्दार्थ शुक्ला से शहनाज गिल ने कहीं न कहीं दूरियां बना ली हैं. लेकिन वो सिद्धार्थ शुक्ला को काफी मिस कर रहीं हैं. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि शहनाज गिल कंफेशन रूम में जाकर खूब रोती हैं.

कलर्स के ट्वीटर अकाउंट से जारी हुए वीडियो में दिखाया जाएगा कि शहनाज बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से बात करनी है. बिग बॉस शहनाज से कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला तो था हमेशा से साथ था. बिग बॉस की ये बात सुनकर शहनाज जोर से रोने लगती हैं और वो कहती हैं कि बिग बॉस आप चीटर हो.

वहीं प्रोमों में दिखाया गया है कि आरती सिंह और शेफाली जरीवाला से बातचीत में शहनाज ने कहा कि मुझे सिद्धार्थ शुक्ला से मललब था. शहनाज की ये बात सुनने के बाद शेफाली कहती हैं कि जाने अनजाने में उसका दिल नहीं दुखना चाहिए जो आपसे प्यार करते हो. शो में शहनाज वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद अलग नजर आ रही हैं.

वहीं शो में जब से नए सदस्य आए हैं शो में सभी कंटेस्टेंट्स के आपसी रिश्तों में बड़ा बदलाव आया है. वहीं जब हिमांशी खुराना ने शहनाज का पुराना विवाद है. इसी के चलते जब हिमांशी घर में दाखिल हुईं तो शहनाज उन्हें देखकर अपना आपा खो बैठी. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज का साथ दिया. इसी के साथ असीम, आरती, और शेफाली ने शहनाज को काफी संभाला. लेकिन बीते एपिसोड को देखकर लग रहा है जैसे इनका रिश्ता बिगड़ गया है. शहनाज के बदले बिहेवियर को देखते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

50 साल की ये खूबसूरत एक्ट्रेस करना चाहती है रणबीर कपूर के साथ रोमांस !

First published: 6 November 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी