Home » मनोरंजन » shehnaaz gill father santokh singh says colors is trying hard to make Sidharth bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ प्यार के इजहार के बाद आया शहनाज के पापा का रिएक्शन, बोले- चैनल के खिलाफ ये...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2020, 12:11 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)और शहनाज (Shehnaz Gil) के कभी झगड़े तो कभी प्यार देखने को मिल रहे हैं. दोनों की दोस्ती अब प्यार में बदलती हुई नजर आ रही है. बीते एपिसोड में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती है. इसके बाद शहनाज के कहने पर सिद्धार्थ भी उन्हें I love you too कहते हुए दिखें. घर में चल रहे दोनों के रोमांस के बीच शहनाज के पिता का बयान आया है और उन्होंने चैनल पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

शहनाज से पापा ने स्पॉटबॉ से बातचीत करते हुए कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स के खास हैं और उन्हें जिताने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस जिताना चाहता है, क्योंकि वो उसका बंदा है. यदि कोई भेदभाव नहीं है तो ये शो उनकी बेटी जीतेगी. उन्होंने शो के जीतने वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शो का विजेता सिर्फ शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला से ही कोई होगा. लेकिन शो की कलर्स अन्य लोगों के मुकाबले सिद्धार्थ शुक्ला को ये शो जितवाना चाहते हैं.


वहीं शहनाज के पापा ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शादी के सवाल पर कहा कि इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला एक सुलझे हुए इंसान हैं वो हर बात में स्टैंड लेते हैं. इस बार वीकेंड का वार में सलमान ने शहनाज की क्लास लगाई थी. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को सलाह दी थी वो शहनाज से थोड़ी दूरी बनाएं.

Bigg Boss 13: जोर-जोर से रोने लगी शहनाज गिल, सलमान ने गुस्से में कहा- बिग बॉस इसे घर से निकालो

First published: 14 January 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी