Home » मनोरंजन » shehnaaz gill grandmother hospitalised
 

अस्पताल में भर्ती हुई शहनाज गिल की ये करीबी, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2020, 13:11 IST

बिग बॉस 13 bigg boss 13 की फेम शहनाज गिल sehnaaz gill इन दिनों मुंबई में है. वो अपने भाई शाहबाज देशा के साथ मुंबई में रह रही हैं. लेकिन उनका परिवार पंजाब में ही है. लॉकडाउन की वजह से शहनाज अपने घर परिवार से दूर हैं. ऐसे में हाल ही में पता चला कि शहनाज गिल की दादी अस्पताल में भर्ती हैं.

शहनाज गिल के पिता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज के पिता ने लिखा- मेरी मां, अस्पताल में हैं, लीवर में दिक्कत हो गई है. भगवान जल्दी से ठीक कर दो. जैसे ही शहनाज के पिता ने ये पोस्ट किया, तुरंत ही वायरल हो गया. सभी सिडनाज और शहनाज फैंस जल्द से जल्द सिंगर की दादी के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. शेयर की गई तस्वीर में शहनाज गिल की दादी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने और मेडिकल स्टाफ ने मास्क लगाया हुआ है.


टीवी एक्ट्रेस माही विज का खुलासा, बोली- ऐसे कटी थी बेटी तारा की घर में पहली रात

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव है. उनके आए दिन कोई न कोई तस्वीर और वीडियो सामने आते रहते हैं. शहनाज गिल के टिक टॉक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं. इससे पहले शहनाज ने दर्शन रावल के साथ म्यूजिक वीडियो किया था. जिसमें वो शहनाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए थे.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का ये गाना जबरदस्त हिट हुआ था. गाने में दिल टूटने की कहानी दिखाई दी थी. शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी की फैंस दीवाने हैं. उन दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

शहनाज जो भी करती हैं लोगों को काफी पसंद आता है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी एक्टिंग प्रोजेक्ट पर फोकस करना चाहती हैं. अब देखना ये है कि शहनाज का अगला प्रोजेक्ट क्या होता है.

टीवी एक्टर शिविन नारंग अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, मेडिकल स्टाफ को इस तरह कहा शुक्रिया

First published: 7 May 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी