Home » मनोरंजन » shehnaaz gill rashmi desai friendship in trouble
 

क्या शहनाज गिल के साथ टूट गई दोस्ती? रश्मि देसाई ने बताया पूरा सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2020, 14:12 IST

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई rashmi desai और शहनाज गिल shehnaaz gill के बीच में एक अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था. शो में कई बार शहनाज ये कहती हुईं स्पॉट हुईं थी कि उन्हें रश्मि देसाई काफी पसंद हैं. लेकिन इन दिनों शहनाज गिल और रश्मि देसाई की बातचीत बंद हो गई हैं इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं. अब इसी को लेकर रश्मि का रिएक्शन आया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रश्मि ने बताया- शहनाज शो मुझसे शादी करोगे में बिजी थी. यहां तक कि मैं भी अपने शो में बिजी थी. हमें एक दूसरे से बात करने का वक्त नहीं मिला. लेकिन ये उसकी मर्जी है कि वो किसके साथ संपर्क में रहना चाहती है या नहीं. मैं बिग बॉस हाउस में हमेशा उसके लिए मौजूद थी. इसी तरह रियल लाइफ में जब भी शहनाज को मेरी जरूरत पड़ेगी मैं उसके लिए मौजूद रहूंगी. मैंने शहनाज से कभी कुछ बदले में कुछ चाहा नहीं हैं. ना ही मैं कभी भविष्य में ऐसा चाहूंगी. ठीक है अगर वो मुझसे बात नहीं करना चाहती है तो.


बहन शाहीन के साथ इन दिनों राइटिंग स्किल्प इंप्रूव कर रहीं आलिया भट्ट

वहीं इन दिनों बिग बॉस 13 का रिपीट एपिसोड चल रहे हैं. जब रश्मि देसाई से पूछा गया कि क्यो वो इन्हें देख रही हैं. तो इसके जवाब में उन्होंने कहा- जब भी मैं रिपीट टेलीकास्ट देकने की कोशिश करती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है. अभी तो शुरुआत के एपिसोड्स हैं. जब मैं खुद को टीवी पर देखती हूं तो मुझे हंसी भी आती है. मेरी मां मेरे साथ बिग बॉस देखती हैं इस दौरान उनके मन में ढेर सारे सवाल होते हैं तो वो मुझसे पूछती रहती हैं.

गेंदा फूल गाने पर हिमांशी खुराना का डांस, बॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने शेयर किया वीडियो

First published: 1 April 2020, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी