Home » मनोरंजन » shehnaaz gill reveals she is not love with sidharth shukla
 

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई से बोली शहनाज गिल, सिद्धार्थ-पारस के अलावा कोई तीसरा भी होता तो कर लेती प्यार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 15:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस (Bigg Boss 13) में हर दिन रिश्तों की इक्वेक्शन बदलती हुई नजर आती रहती है. हालही में रश्मि और शहनाज (shehnaaz gil) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. वहीं बीते एपिसोड में शहनाज और रश्मि अपनी लड़ाई भूलते हुए आपस में बात करती हुई नजर आईं. शहनाज रश्मि से पारस और सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) के बारे में बात करती हुईं दिखीं.

रश्मि शहनाज से कहती हैं कि तुम्हारे भाई शहबाज ने तुम्हें शो में आने से पहले बोला था कि किसी से प्यार नहीं करना. लेकिन फिर भी तुम्हें सिद्धार्थ शुक्ला और पारस से प्यार हो गया. इसके बाद रश्मि हंसते हुए शहनाज से कहती हैं कि इतना प्यार और केयर करने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला और पारस तुम्हारे नहीं हैं.


Bigg Boss 13: घर में पारस की माहिरा संग बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो उठी उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा, सलमान खान को किया फोन

 

शहनाज रश्मि की इस बात पर कहती हैं कि मैं कौन सा उनकी हूं. रश्मि शहनाज से आगे कहती हैं कि उन्हें लगता था कि सिद्धार्थ शुक्ला उनका सच्चा प्यार है इसलिए वो उनको वॉर्न कर रही थी. रश्मि की इस बात पर शहनाज कहती हैं कि वो बिग बॉस के घर में वो तीसरी बार भी प्यार कर लेती. लेकिन उन्हें इस पर शर्म आ गई.

सोशल मीडिया पर शहनाज और रश्मि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स शहनाज की इस बात पर काफी अपसेट नजर आ रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला का इस्तेमाल कर रही है.

Tanhaji Box Office Collection Day 8: सिनेमाघरों में ताना जी मचा रही धमाल पर धमाल, इस वीकेंड पर कमा सकती है इतने करोड़

First published: 18 January 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी