Home » मनोरंजन » shehnaz gill father santokh singh booked for physical assault case
 

शहनाज गिल के पापा पर लगा महिला के साथ यौन शोषण करने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2020, 16:10 IST

बिग बॉस 13 bigg boss 13 की फेम शहनाज गिल Shehnaz Gill का परिवार इन दिनों एक मुसीबत में फंसता हुआ नजर आरहा है. शहनाज के पिता संतोख सिंह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. उनके खिलाफ जालंधर में एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.

महिला का आरोप है कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने संतोख सिंह के घर पहुंची तो उन्होंने उसका यौष शोषण किया. इसी के साथ महिला ने ये भी कहा कि संतोख सिंह ने मुंह बंद करने की धमकी भी दी थी. बताया जा रहा है कि ये मामला 14 मई का है लेकिन थाने में 15 मई को केस दर्ज करवाया गया है.


खबरों के मुताबिक आरोप लगाने वाली महिला की दोस्ती रणधीर सिंह से तकरीबन 12 साल से दोस्ती है. कुछ दिन पहले महिला की रणधीर से कुछ कहा सुनी हो गई जिसके बाद वो चला गया. इसके बाद महिला को पता चला कि रणधीर शहनाज गिल के घर पर रुका हुआ है.

इसी के चलते महिला संतोख सिंह यानी शहनाज गिल के घर पहुंची. इसके बाद संतोख ने उसे रणधीर से मिलने ले जाने के बाद कार में बैठा लिया. इसके बाद महिला का आरोप है कि संतोख सिंह उसे रूही ब्रिज पर ले गया जहां बंदूक की नोक पर महिला के साथ यौन शोषण किया गया. इसके बाद उसे उसकी दोस्त के घर छोड़ दिया गया.

अनुष्का शर्मा को मिला नोटिस, वेब सीरीज पाताल लोक में जातिवादी गाली देने का लगा आरोप

महिला ने पुलिस ने बताया कि संतोख सिंह ने मुंह बंद रखने के लिए कहा था. संतोख ने कहा था कि यदि किसी को कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देगा. हालांकि बाद में महिला ने केस दर्ज करवा दिया है. हालांकि अभी इस मामले पर शहनाज गिल का कोई भी बयान सामने नहीं आया है. 

सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम से यूजर ने पूछा उनकी पत्नी का धर्म, एक्टर ने दिया शानदार जवाब

First published: 21 May 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी