Home » मनोरंजन » Shehnaz Gill is hurt as Paras Chhabra does not support her for captaincy Bigg Boss 13
 

कैप्टेन ना बनाने पर पारस से हर्ट हुईं शहनाज गिल, ''कहा बेवकूफ..’’

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2019, 12:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (bigg boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) की घर में एंट्री हो गई है.शो दिन पर दिन एक नया मोड़ लेता जा रहा है. इन दिनों पारस के हमेशा सपोर्ट में खड़ी रहने वाली शहनाज (sehnaaz gill) उनके खिलाफ खड़ी हुईं नजर आईं.दरअसल पारस शहनाज को नहीं बल्कि पारस को घर का कैप्टन बनाना चाहते हैं.पारस की इस बात से शहनाज बहुत हर्ट हो जाती हैं और वो रोने लगती हैं.

शहनाज घर वालों से रोते हुए ये कहती हुईं नजर आती हैं कि मैरी वैल्यू कही भी नहीं है. ये भी सोचो की दूसरा बंदा इससे हर्ट हो सकता है. शहनाज को रोते हुए देखते हुए विशाल पारस के पास जाते हैं. वो पारस से कहते हैं कि जब तुम्हेें पता है पारस शहनाज तुम्हें लेकर इमोशनल है तो कम से कम उसे जता तो देते की तुम उसके साथ हो. वहीं असीम (asim riyaz) भी शहनाज का साथ देते हुए नजर आते हैं.असीम पारस से कहते हैं प्यार तो वो तुझसे करती है ना तो असीम की इस बात पर पारस कहते हैं कि मैं तो लेकिन इससे (माहिरा) से करता हूं ना.


हालांकि शहनाज इस कैप्टनशी टास्ट को लेकर काफी अपसेट हो जाती हैं और गुस्से में घरवालों पर अपनी भड़ास निकालती है. शहनाज इस दौरान कहती है कि हम भी गेम खेलने आए हैं. हम बेवकूफ नहीं हैं जो माहिरा कैप्टन बनेगी. इस बात को लेकर शहनाज पारस से भी झगड़ा करती हुई दिखाई देती हैं. हालांकि अब घर में अगला कैप्टन कौन बनेगा ये देखना काफी मजेदार रहेगा.

First published: 17 December 2019, 12:10 IST
 
अगली कहानी