Home » मनोरंजन » shehnaz gill loves sidharth shukla cannot hold any other individual hand
 

सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पागल हैं शहनाज गिल, बोली- नहीं थाम सकती दूसरे का हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2020, 11:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अपनी मासूमियत से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली शहनाज गिल इन दिनों 'मुझसे शादी करोगे' शो में नजर आ रहीं हैं. लेकिन शो में वो किसी लड़के से ज्यादा घुल-मिल नहीं रही हैं. वो जिस तरह से बिग बॉस में सिद्धार्थ के साथ मस्ती करती थी, जिस तरीके से उनके साथ बॉन्डिंग बनाती थीं, वो उनके इस शो में नजर नहीं आ रही है.

 

हाल ही में शहनाज गिल ने इस बात को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने पारस से शादी करने आई अंकिता श्रीवास्तव को बताया है कि उनका मन कही और लगा हुआ है. वो कहती हैं 'हाथ मैं पकड़ सकती थी लेकिन जब मेरे मन में सिद्धार्थ हैं तो मैं किसी और का हाथ कैसे पकड़ सकती हूं.’


PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी अपने रिस्की आउटफिट्स से लोगों के उड़ा चुकी हैं होश

 वहीं दूसरी ओर #SidNaaz के फैन्स सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए एक अलग ही शो की मांग कर रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने निर्माताओं को शो बंद करने के लिए एक याचिका भी लेकर आए थे और #SidNaazshowwinDemand भी ट्रेंड करा रहे थे. कुछ दर्शकों ने यह भी देखा कि शो में शहनाज डबल डेट पर गई हैं और पारस छाबड़ा का अंकिता श्रीवास्तव का हाथ पकड़ने पर उन्हें ताना मारते हुए भी देखी गई.

रोमांटिक' एक्ट्रेस केतिका शर्मा ने अपनी अदाओं से मचाई इंटरनेट पर धूम, देखिए स्टनिंग तस्वीरें

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला भी मुझसे शादी करोगे का हिस्सा थे और शुरुआत में इस शो में नजर आए थे. शहनाज गिल उन्हें देककर खुश हो गई थी और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को कसकर गले लगा लिया था. इसके चलते दोनों के बीच की बॉन्डिंग अब भी होने की बात पता चलती है. 

डांस क्लास के बाहर नजर आया संजय की बेटी का बोल्ड अवतार, ओपन जैकेट लुक में कैद हुईं पूजा हेगड़े

First published: 23 February 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी