Home » मनोरंजन » shenaaz gill refuses to save mahira sharma for nomination
 

Bigg Boss 13: शहनाज ने पलटा पारस का गेम, माहिरा शर्मा को किया सेफ करने से मना

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2020, 18:10 IST

बिग बॉस 13 में इन दिनों शहनाज गिल (shehnaaz gil) अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukl) को लेकर काफी परेशान नजर आ रहीं हैं. शहनाज माहिरा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की बढ़ती नजदीकियों से काफी हैरान हैं. उनको इन दोनों की दोस्ती बिलकुल पसंद नहीं आ रही है. जिसका अंजाम माहिरा शर्मा को अपकमिंग एपिसोड में भुगतना पड़ सकता है.

शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है. इसमें नजर आ रहा है कि किसी भी एक कंटेस्टेंट को सुरक्षित करने के लिए घरवाले आपस मं चर्चा करते हैं. आरती सिंह माहिरा को सुरक्षित करने के लिए कहती हैं. पारस भी आरती के फैसले से सहमत होते हैं. और वो सभी घरवालों को बोलते हैं कि माहिरा को काफी वक्त से टारगेट किया जा रहा है लेकिन अब इसे सुरक्षित करना चाहिए.


 

लेकिन पारस और आरती की बात से शहनाज बिलकुल सहमत नहीं नजर आती हैं. वो कहती हैं कि अगर आप नॉमिनेशन से डरते नहीं हैं तो आप सुरक्षित क्यों होना चाहते हैं. वहीं दूसरी ओर शहनाज की बातों पर माहिरा को काफी गुस्सा आता है. माहिरा पारस से कहती हैं कि उन्हें शहनाज की आवाज सुनकर गुस्सा आ रहा है. तभी पारस कहते हैं कि वो अपनी पर्सनैलिटी दिखा रहे हैं. वेल अब देखना ये होगा कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला इस पूरे वाक्ये में किसका साथ देते हुए नजर आते हैं.

Bigg Boss 13: विंदू दारा सिंह की होने वाली है बिग बॉस के घर में एंट्री, 1 हफ्ते के सफर में किसकी लगेगी क्लास

 

First published: 7 January 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी